1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत को हराने का कौशल, आत्मविश्वास है बांग्लादेश में: हाथुरुसिंघा

भारत को हराने का कौशल, आत्मविश्वास है बांग्लादेश में: हाथुरुसिंघा

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को एजबेस्टन मैदान पर भारत और बांग्लादेश के बीच सेमीफाइनल का मैच खेला जाएगा। कोच हाथरुसिंघा ने कहा, "हमारे लिए 2015 विश्व कप टूर्नामेंट एक नया मोड़ लेकर आया था।

IANS IANS
Updated on: June 14, 2017 14:09 IST
ind vs bang- India TV
ind vs bang

नई दिल्ली: चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के बारे में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हाथरुसिंघा का कहना है कि आईसीसी में उनकी टीम के पास भारत को हराने का कौशल और आत्मविश्वास दोनों हैं। इसके साथ ही कोच ने 2015 विश्व की उस जीत को भी ताजा किया, जब बांग्लादेश ने इंग्लैंड को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था। उनका कहना था कि वह जीत टीम के लिए एक नया मोड़ थी।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को एजबेस्टन मैदान पर भारत और बांग्लादेश के बीच सेमीफाइनल का मैच खेला जाएगा। कोच हाथरुसिंघा ने कहा, "हमारे लिए 2015 विश्व कप टूर्नामेंट एक नया मोड़ लेकर आया था। मैं जानता हूं कि बांग्लादेश टीम के पास पर्याप्त कुशलता है और हमारी टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा संतुलन है। टीम के पास भारत को हराने की कुशलता और आत्मविश्वास दोनों हैं।"

हाथरुसिंघा ने कहा, "आत्मविश्वास बहुत बड़ी चीज होती है और इंग्लैंड जैसी बड़ी टीम को हराना बड़ी बात है। बड़ी टीमों को हराकर ही जीत का विश्वास पक्का होता है और यह बहुत बड़ी चीज है।"

कोच ने कहा, "भारतीय टीम इस टूर्नामेंट की दावेदार है। मेरे लिए वह अब भी इस प्रतियोगिता में बरकरार है। भारत एक बड़ी टीम है और अगर हम उसे हरा देते हैं, तो यह हमारे लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13