1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बांग्लादेश ने इमरजिंग कप में भारत को 6 विकेट से दी मात

बांग्लादेश ने इमरजिंग कप में भारत को 6 विकेट से दी मात

बांग्लादेश की सीनियर टीम भले ही भारत से पहले टेस्ट मैच में हार गई हो, लेकिन बांग्लादेश की युवा टीम ने शनिवार को इमरजिंग कप के ग्रुप-ए के मुकाबले में भारत को 6 विकेट से हरा दिया।

IANS IANS
Published on: November 16, 2019 23:33 IST
बांग्लादेश ने...- India TV
Image Source : TWITTER - ACCMEDIA1 बांग्लादेश ने इमरजिंग कप में भारत को 6 विकेट से दी मात

सावर (बांग्लादेश)| बांग्लादेश की सीनियर टीम भले ही भारत से पहले टेस्ट मैच में हार गई हो, लेकिन बांग्लादेश की युवा टीम ने शनिवार को इमरजिंग कप के ग्रुप-ए के मुकाबले में भारत को छह विकेट से हरा दिया। अंडर-23 के इस टूर्नामेंट में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में सभी विकेट खो 246 रन बनाए थे। बांग्लादेश ने यह लक्ष्य 42.1 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

बांग्लादेश की जीत के हीरो कप्तान नजमुल हुसैन शंटो रहे जिन्होंने 88 गेंदों पर 14 चौके और दो छक्के लगा 94 रनों की पारी खेली। उनके अलावा सौम्य सरकार ने 66 गेंदों पर 73 रन बनाए। अफीफ हुसैन नाबाद 34 रन बनाकर बांग्लादेश को जीत दिला ले गए।

इससे पहले, भारत ने अरमान जाफर के 105 रनों के दम पर सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया था। सुमोन खान की गेंदबाजी के सामने भारतीय बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर पाए। अरमान को छोड़कर कोई भी भारतीय बल्लेबाज पचास का आंकड़ा नहीं छू सका। अरमान के बाद 40 रन बनाने वाले विनायक गुप्ता टीम के दूसरे सर्वोच्च स्कोरर रहे। आर्यन जुयल ने 37 रनों की पारी खेली। सुमोन के अलावा तनवीर इस्लाम और सौम्य सरकार ने दो-दो विकेट लिए।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13