1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, बैनक्रॉफ्ट हुए बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, बैनक्रॉफ्ट हुए बाहर

टीम में बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट को छोड़कर उन सभी खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जो पाकिस्तान के खिलाफ 2-0 से जीती गई टेस्ट सीरीज में आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे।

IANS IANS
Published on: December 03, 2019 16:16 IST
Australian team announced for Test series against New Zealand, Bancroft exited- India TV
Image Source : AP Australian team announced for Test series against New Zealand, Bancroft exited

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट को छोड़कर उन सभी खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जो पाकिस्तान के खिलाफ 2-0 से जीती गई टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे।

बैनक्रॉफ्ट हालांकि एक स्टैंडबाय के रूप में टीम से जुड़ेंगे रहेंगे जबकि जेम्स पैटिंसन और माइकल नेजर भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ रहेंगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम 12 दिसम्बर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम की मेजबानी करेगी। सीरीज का पहला मैच पर्थ में दिन-रात टेस्ट मैच के रूप में खेला जाएगा।

दूसरा टेस्ट बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच होगा जो कि मेलबर्न में और तीसरा अगले साल तीन जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया टीम : टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, जो बर्न्‍स , मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशाने, नाथन लियोन, माइकल नेजर, जेम्स पैटिंसन।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13