india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ख़तरनाक बॉलर मिचेल स्टार्क की क्रिकेटर पत्नी ने ठोक दिया भारत के ख़िलाफ़ सबसे बड़ा शतक

ख़तरनाक बॉलर मिचेल स्टार्क की क्रिकेटर पत्नी ने ठोक दिया भारत के ख़िलाफ़ सबसे बड़ा शतक

ऑस्ट्रेलिया के फ़ास्ट बॉलर मिचेल स्टार्क की गेंदबाजी से बल्लेबाज़ ख़ौफ़ खाते हैं. अपने पति से टिप्स लेकर उनकी पत्नी एलिसा हेली गेंदबाजों को बखूबी समझने लगी हैं और इसका सबूत उन्होंने भारत के ख़िलाफ़ तीसरे मैच में दे दिया.

Written by: India TV Sports Desk [Updated:18 Mar 2018, 6:54 PM IST]
Alyssa, Starc- India TV
Alyssa, Starc

ऑस्ट्रेलिया के फ़ास्ट बॉलर मिचेल स्टार्क की गेंदबाजी से बल्लेबाज़ ख़ौफ़ खाते हैं. अपने पति से टिप्स लेकर उनकी पत्नी   एलिसा हेली गेंदबाजों को बखूबी समझने लगी हैं और इसका सबूत उन्होंने भारत के ख़िलाफ़ तीसरे मैच में दे दिया.

वडोदरा में तीन मैचों की सिरीज़ के आख़िरी मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज़ हेली ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुलाई की और 115 गेंदों पर 133 रन बना डाले. हेली के इसी के साथ अपने वनडे करियर का पहला शतक भी जड़ा. उन्होंने अपनी पारी में 17 चौके और दो छक्के लगाए. 

Alyssa, Starc

Alyssa, Starc

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने सिरीज़ में क्लीन स्वीप किया. हेली  ने 2010 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था और इन 8 वर्षों में उन्होंने 58 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें यह उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी रही. हेली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैच और 75 टी 20 मैच खेले हैं.

मिचेल स्टार्क पत्नी हेली की आक्रामक पारी से सातवें आसमान पर है. उन्होंने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके ख़ुद को 'प्राउडी हबी' कहा. यही नहीं अपनी क्रिकेटर पत्नी को भविष्य का लेजेंड के रूप में भी बताया.

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट का यह स्टार कपल अप्रैल 2016 में विवाह बंधन में बंधा था. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार दोनों पहली बार बचपन में मिले थे, जब वे नौ वर्ष के थे तो नॉर्दन डिस्ट्रिक्ट जूनियर क्रिकेट एसोसिएशन में दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मैच खेला था.

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019