india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के सामने तेवर दिखाना इमरान ताहिर को पड़ा भारी, हो गई बोलती बंद!

ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के सामने तेवर दिखाना इमरान ताहिर को पड़ा भारी, हो गई बोलती बंद!

इमरान ताहिर को तब ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के मजाक का कारण बनना पड़ा जब वो कैच लेने के बाद स्टाइल में जश्न मन रहे थे और बाद में उन्हें पता चला कि वो गेंद नो थी। 

Written by: India TV Sports Desk [Published on:03 Nov 2018, 2:56 PM IST]
Imran Tahir- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Imran Tahir

क्रिकेट का खेल ऐसा खेल है जिसमें आपको हर समय चौकन्ना रहना पड़ता है। इस खेल में अगर ध्यान थोड़ा भी इधर-उधर होता है तो आपको हर कोई निशाने पर ले लेता है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ दक्षिण अफ्रीका के स्टार स्पिनर इमरान ताहिर के साथ। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर तीन वनडे और एक टी20 मैच खेलने गई दक्षिण अफ्रीका की टीम ने दौरे की शुरुआत प्राइम मिनिस्टर इलेवन के साथ मुकाबले से की। इस मैच में इमरान ताहिर को स्टाइल दिखाना महंगा पड़ गया और ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उनका जमकर मजाक बना डाला। हालांकि ये सब मजाक में हुआ और मजाक-मजाक में इमरान ताहिर की बोलती बंद हो गई। आखिर क्या हुआ ऐसा? आइए आपको बताते हैं।

Highlights

  • इमरान ताहिर को तेवर दिखाना पड़ा महंगा
  • ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उड़ाया जमकर मजाक
  • दोनों देशों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है

इमरान को तेवर दिखाना पड़ा महंगा: ये किसी से छिपा नहीं है कि इमरान ताहिर जब भी कोई कैच या विकेट लेते हैं तो वो जमकर जश्न मनाते हैं। लेकिन प्राइम मिनिस्टर इलेवन के खिलाफ उन्हें इस तरह का जश्न मनाना भारी पड़ गया। ये सब दक्षिण अफ्रीका की गेंदबाजी के छठे ओवर में हुआ। कगीसो रबाडा के इस ओवर में बल्लेबाज जोश फिलिप ने गेंद को पुल किया और बाउंड्री पर मौजूद ताहिर ने गिरते हुए गेंद को लपक लिया।

हालांकि इस दौरान अंपायर ने गेंद को 'नो' करार दे दिया था। लेकिन इमरान ताहिर ने उस तरफ ध्यान ना देते हुए जश्न मनाना शुरू कर दिया। ताहिर कैच लेने के बाद दर्शकों की तरफ पीठ करके खड़े हो गए और उन्हें जर्सी के पीछे लिखा अपना नाम दिखाने लगे। 

इसी बीच बल्लेबाजों को रन लेते देख उन्होंने गेंद को थ्रो किया और जब सबको पता चला कि गेंद नो है तो दर्शकों ने जमकर उनकी खिल्ली उड़ाई। इस दौरान कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर्स भी जमकर हंसते नजर आए। आपको बता दें कि दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 4 नवंबर को, दूसरा मैच 9 नवंबर को और तसीरा मैच 11 नवंबर को खेला जाएगा। वहीं, एकमात्र टी20 मैच 17 नवंबर को खेला जाएगा। गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद पहली बार दोनों टीमें आमने-सामनें होंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के सामने तेवर दिखाना इमरान ताहिर को पड़ा भारी, हो गई बोलती बंद! Australian Crowd mocks Imran Tahir after he celebrates a catch in no ball
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड