1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. नाथन लॉयन ने इंग्लिश काउंटी क्लब हैम्पशायर के साथ किया करार

नाथन लॉयन ने इंग्लिश काउंटी क्लब हैम्पशायर के साथ किया करार

ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने बुधवार को इंग्लिश काउंटी क्लब हैम्पशायर के साथ खेल के लंबे प्रारूप में 2020 सीजन तक के लिए करार किया है। 

IANS IANS
Published on: November 07, 2019 10:56 IST
नाथन लॉयन ने इंग्लिश...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES नाथन लॉयन ने इंग्लिश काउंटी क्लब हैम्पशायर के साथ किया करार

लंदन| ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन ने बुधवार को इंग्लिश काउंटी क्लब हैम्पशायर के साथ खेल के लंबे प्रारूप में 2020 सीजन तक के लिए करार किया है। ऑस्ट्रेलिया के सबसे अच्छे टेस्ट ऑफ स्पिनरों में माने जाने वाले लॉयन ने आस्ट्रेलिया के लिए 91 टेस्ट मैच खेले हैं।

लॉयन ने आधिकारिक बयान में कहा, "मैं हैम्पशायर के साथ अगले साल काउंटी चैम्पियनशिप में खेलने के लिए उत्साहित हूं। उस काउंटी के साथ जुड़ना जिसका आस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के साथ अच्छा जुड़ाव रहा है उसका हिस्सा बनना मेरे लिए शानदार मौका है।" उन्होंने कहा, "मुझे इंग्लैंड में क्रिकेट खेलना पसंद है और इसमें कोई शक नहीं है कि मैं 2020 के ग्रीष्मकालीन सीजन का लुत्फ उठाऊंगा।"

हैम्पशायर क्रिकेट के निदेशक जाइल्स ने कहा, "लॉयन एक उच्च स्तर के स्पिनर हैं और हमने उन्हें इसलिए चुना है क्योंकि हम उन्हें अपनी टीम पर अच्छा असर डालने वाले खिलाड़ी के तौर पर देखते हैं। वह काउंटी क्रिकेट खेलने को लेकर उत्साहित हूं।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13