1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तानी गेंदबाजों के आगे 145 पर सिमटी ऑस्ट्रेलिया की पहली इनिंग

पाकिस्तानी गेंदबाजों के आगे 145 पर सिमटी ऑस्ट्रेलिया की पहली इनिंग

पाकिस्तान के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास और स्पिनर बिलाल आसिफ की गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेस्ट्रेलियाई टीम 145 रनों पर ढेर हो गई।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:17 Oct 2018, 4:03 PM IST]
Pak vs Aus- India TV
Image Source : GETTY IMAGES पाकिस्तान के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास और स्पिनर बिलाल आसिफ की गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेस्ट्रेलियाई टीम 145 रनों पर ढेर हो गई। 

अबुधाबी। पाकिस्तान के घातक तेज गेंदबाज मोहम्मद अब्बास और स्पिनर बिलाल आसिफ की गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेस्ट्रेलियाई टीम 145 रनों पर ढेर हो गई। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एरोन फिंज ने सर्वाधिक 39 रन बनाए वहीं पाकिस्तान की तरफ से मोहम्मद अब्बास ने 5, बिलाल आसिफ ने 3 और यासिर शाह ने 3 विकेट लिए।

मैच के पहले ही दिन पाकिस्तानी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 282 रनों पर सिमट गई थी। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को मंगलवार को ही उसमान ख्वाजा (3) और पिटर सिडल (4) के रूप में दो जल्द झटके लग गए थे।

बुधवार को एरोन फिंच और शॉन मार्श ने 20 रन से ऑस्ट्रेलियाई पारी को आगे बढ़ाया, लेकिन मार्श ज्यादा देर तक फिंच का साथ नहीं निभा सके और दिन के चौथे ही ओवर में मोहम्मद अब्बास ने उन्हें 3 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन भेजा। इसके बाद अब्बास ने टेविस हेड (14) को अपना शिकार बनाया। आसिफ ने इसके बाद आरोन फिंच (39) को फखर जमां के हाथों कैच कराया और लंच से पहले आखिरी ओवर में कप्तान टिम पेन (3) को एलबीडब्लू आउट किया। इस बीच लेग स्पिनर यासिर शाह ने मिशेल मार्श (13) को पवेलियन भेजा। 

लंच के बाद बल्लेबाजी करने आई ऑस्ट्रेलियाई की टीम को पाकिस्तानी गेंदबाजों ने ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिकने दिया और मात्र 145 रनों के अंदर उन्होंने पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम समेट दी। लंच के बाद मार्नस लैबसचागने 25 रन बनाकर रन आउट हुए उसके बाद नाथन लॉयन (2) को बिलाल आसिफ ने और मिशेल स्टार्क (34) को मोहम्मद अब्बास ने आउट किया। पाकिस्तान के पास अब 137 रनों की बढ़त है।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Australia all out on 145, pakistan take lead of 137 runs
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड