1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आसिफ़, आमिर, बट्ट PSL के लिए ख़तरनाक: रमीज़ राजा

आसिफ़, आमिर, बट्ट PSL के लिए ख़तरनाक: रमीज़ राजा

पाकिस्तान के पूर्व बैट्समैन रमीज़ राजा ने पाकिस्तान सुपर लीग से मैच फिक्सिंग मामले में सज़ा भुगत चुके मोहम्मद आरिफ़, मोहमम्द आसिफ़ और सलमान बट्ट को दूर रखने की सलाह दी है और कहा है

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 07, 2015 17:13 IST
आसिफ़, आमिर, बट्ट PSL के...- India TV
आसिफ़, आमिर, बट्ट PSL के लिए ख़तरनाक: रमीज़ राजा

पाकिस्तान के पूर्व बैट्समैन रमीज़ राजा ने पाकिस्तान सुपर लीग से मैच फिक्सिंग मामले में सज़ा भुगत चुके मोहम्मद आरिफ़, मोहमम्द आसिफ़ और सलमान बट्ट को दूर रखने की सलाह दी है और कहा है कि इनको शामिल करना प्रतियोगिता की प्रतिष्ठा के लिए ख़तरनाक हो सकता है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC)  ने दो सितंबर को मैच फिक्सिंग मामले में सज़ा (प्रतिबंद) पूरी होने के बाद आसिफ़, आमिर और बट्ट को खेलने की इजाज़त दे दी थी। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने (PCB) उनकी वापसी अगले साल परवरी तक टाल दी। फरवरी में ही PSL शुरु होनी है।

रमीज़ राजा ने कहा कि इन तीनों को PSL ही नहीं राष्ट्रीय स्तर पर भी खेलने की इजाज़त नहीं देनी चाहिये। इनका अपराध माफी के लायक नही है।

 “मैं ज़ाती तौर पर इनको PSL में कभी शामिल नहीं करता क्योंकि ये पाकिस्तान क्रिकेट और प्रतियोगिता की प्रतिष्ठा लिए बहुत ख़तरनाक होता।”

1992 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे रमीज़ राजा ने कहा कि वह इन तीनों को नैशनल क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास करने की PCB की इजाज़त से भी दुखी हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के संस्थान युवा खिलाड़ियों के लिए रोल मॉडल होते हैं और वहां इनकी मौजूदगी इन उभरते युवा खिलाड़ियों पर ग़लत असर डालेगी।

ये भी पढ़ें: भारतीय खिलाड़ियों की PSL में कोई दिलचस्पी नहीं: रमीज़

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड