1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एम एस धोनी ने किया कुछ ऐसा कि हिंदुस्तान के लिए धड़कने लगा पाकिस्तान के जबरा फैन बशीर चाचा का दिल

एम एस धोनी ने किया कुछ ऐसा कि हिंदुस्तान के लिए धड़कने लगा पाकिस्तान के जबरा फैन बशीर चाचा का दिल

बशीर चाचा ने फाइनल में भारत की जर्सी पहनने पर बड़ा खुलासा किया है और वजह बताई है कि आखिर क्यों उन्होंने फाइनल के दिन भारतीय टीम की जर्सी पहनी थी। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 09, 2018 9:42 IST
Bashir Chacha- India TV
Image Source : TWITTER Bashir Chacha

एम एस धोनी को दुनियाभर में पसंद किया जाता है। धोनी की लोकप्रियता किसी से भी छिपी नहीं है। भले ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी का माहौल रहता हो, लेकिन धोनी को पाकिस्तान में भी खासा पसंद किया जाता है और पाक फैन भी धोनी को सिर आंखों पर बैठाते हैं। हाल ही में खत्म हुए एशिया कप में एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला था जब पाकिस्तान के जबरा फैन माने जाने वाले मोहम्मद बशीर को भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए फाइनल में भारत की जर्सी पहने देखा गया। जब पाकिस्तान का सबसे बड़ा फैन फाइनल में भारत का समर्थन करे तो खबर बनना लाजमी था।

जैसे ही मोहम्मद बशीर (जिन्हें बशीर चाचा के नाम से भी जाना जाता है) ने फाइनल में भारत की जर्सी पहली, वैसे ही वो सुर्खियों में आ गए। अब बशीर चाचा ने फाइनल में भारत की जर्सी पहनने पर बड़ा खुलासा किया है और वजह बताई है कि आखिर क्यों उन्होंने फाइनल के दिन भारतीय टीम की जर्सी पहनी थी। 

बशीर ने एक चैनल से बातचीत करते हुए कहा, 'रात के 12 बज रहे थे। उसी समय हयात होटल में मेरे कमरे की बैल बजी। मैंने दरवाजा खोला, तो देखा कि सामने धोनी साहब खड़े हुए हैं। हम लोग एक ही फ्लोर में थे। उन्होंने मुझे बोला, चाचा नया, ब्रैंड न्यू। आप ये टी-शर्ट पहनना।' उन्होंने बताया कि जर्सी में धोनी का नाम लिखा था और धोनी ने उसपर साइन करते हुए लिखा था, 'चाचा के लिए, धोनी।' जाहिर है कि जब इतना बड़ा खिलाड़ी खुद आकर किसी फैन को अपने हाथों से जर्सी देगा तो वो फैन किसी भी सीमा को लांघकर उसे लेने से खुद को रोक नहीं पाएगा।

आपको बता दें कि एशिया कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को हराकर एशिया कप की ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया था। इसके अलावा भारत ने टूर्नामेंट में पाकिस्तान को दो बार हराया था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13