1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की पहली गेंदबाजी, टीम इंडिया में 5 बदलाव, दीपक चहर को मिला डेब्यू का मौका

अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की पहली गेंदबाजी, टीम इंडिया में 5 बदलाव, दीपक चहर को मिला डेब्यू का मौका

अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में एम एस धोनी टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 25, 2018 16:51 IST
MS Dhoni is leading Team India in Super 4 last match- India TV
Image Source : BCCI/TWITTER MS Dhoni is leading Team India in Super 4 last match

एशिया कप 2018 के राउंड 4 मुकाबले में आज भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला जाना है। भारतीय टीम फाइनल में पहले ही पहुंच चुकी है और अफगानिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। ऐसे में ये मैच एक औपचारिकता ही रहेगा। लेकिन अफगानिस्तान चाहेगा कि वो भारत को हराकर उलटफेर करे। मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारतीय टीम में 5 बदलाव हुए हैं। वहीं, अफगानिस्तान ने भी टीम में 2 बदलाव किए हैं।

भारतीय टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को आराम दिया है। वहीं, खलील अहमद, के एल राहुल, दीपक चहर, सिद्धार्थ कौल, मनीष पांडे को टीम में शामिल किया है। 

कैसी है पिच: पिच वैसी ही है जैसी भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान थी। पिच पर बिल्कुल भी घास नहीं है। स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद मिलेगी। रिस्ट स्पिनर्स के लिए पिच शानदार है और अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद मिल सकती है। तेज गेंदबाजों के लिए पिच से कोई मदद नहीं है। बल्लेबाजों के लिए पिच शानदार है।

भारत की प्लेइंग इलेवन: के एल राहुल, अंबाती रायडू, मनीष पांडे, एम एस धोनी, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, दीपक चहर, सिद्धार्थ कौल, कुलदीप यादव, खलील अहमद।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban