india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आशीष नेहरा ने बांधें धोनी की तरीफों के पुल, बोले धोनी जैसा कोई नहीं

आशीष नेहरा ने बांधें धोनी की तरीफों के पुल, बोले धोनी जैसा कोई नहीं

अब क्रिकेट के गलियारों में खबरें उठने लगी है कि धोनी का करियर समाप्ती की ओर है। ऐसे में भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा धोनी के बचाव में आए हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:03 Nov 2018, 6:27 PM IST]
Nehra- India TV
Image Source : PTI अब क्रिकेट के गलियारों में खबरें उठने लगी है कि धोनी का करियर समाप्ती की ओर है। ऐसे में भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा धोनी के बचाव में आए हैं।

भारतीय पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेट कीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के लिए 2018 का साल काफी खराब रहा। उनके करियर में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब उन्होंने एक कलंडर इयर में एक भी अर्धशतक ना लगाया हो। इससे पहले उनके साथ 2016 में कुछ ऐसा ही हुआ था।

एशिया कप 2018 में धोनी चार इनिंग में मात्र 77 ही रन बना सके, वहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ उनका प्रदर्शन और भी खराब रहा। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की वनडे सीरीज में धोनी ने मात्र 50 ही रन बनाए।

धोनी के ऐसे प्रदर्शन को देखते हुए वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगमी टी20 सीरीजी में भी जगह नहीं दी गई है। हालांकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बाद में यह साफ कर दिया था कि टीम से बाहर होने का फैसला धोनी का था क्योंकि वह युवा ऋषभ पंत को ज्यादा से ज्यादा मौके देना चाहते हैं।

लेकिन अब क्रिकेट के गलियारों में खबरें उठने लगी है कि धोनी का करियर समाप्ती की ओर है। ऐसे में भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा धोनी के बचाव में आए हैं।

हाल ही में आशीष नेहरा ने कहा है कि धोनी के रिकॉर्ड और ओरा बेजोड़ हैं। टीम में चाहे कोई भी जगह बनाने के लिए मेहनत कर रहा हो, लेकिन धोनी टीम में महत्वपूर्ण सदस्य रहेंगे।

इसी के साथ नेहरा ने कहा कि हर किसी के करियर में एक-दो बुरी सीरीज आती है। महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के वह खिलाड़ी है जो अगर 100,80 या 0 रन बनाए, शानदार कैच पकड़े या कैच छोड़े उसकी खबर बनना तय है। हमें धोनी को अलग छोड़ देना चाहिए। हां टीम में ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक धोनी से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन धोनी धोनी है। कोई उनके पास नहीं आ सकता।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Ashish nehra praised ms dhoni after his bad performance in 2018
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड