india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऐशेज़ सिरीज़: ब्राड को आलोचकों से कोई शिकायत नहीं

ऐशेज़ सिरीज़: ब्राड को आलोचकों से कोई शिकायत नहीं

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड ने एशेज श्रृंखला के चौथे मैच में आज यहां चार विकेट झटकने के बाद कहा कि उन्हें ऐसे आलोचको से कोई शिकायत नहीं जो खराब फार्म के कारण उन्हें टीम से बाहर करने की बात कर रहे थे।

Reported by: Bhasha [Published on:27 Dec 2017, 7:43 PM IST]
Broad- India TV
Broad

मेलबर्न: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड ने एशेज श्रृंखला के चौथे मैच में आज यहां चार विकेट झटकने के बाद कहा कि उन्हें ऐसे आलोचको से कोई शिकायत नहीं जो खराब फार्म के कारण उन्हें टीम से बाहर करने की बात कर रहे थे। 

श्रृंखला में बुरे प्रदर्शन की वजह से नॉटिंघमशर का यह तेज गेंदबाज विरोधियों के निशाने पर था। पर्थ टेस्ट में करियर का सबसे बुरा प्रदर्शन (बिना किसी सफलता के 142 रन) करने के बाद पूर्व कप्तान माइकल वान ने भी उनकी आलोचना की थी। 

अपना 113वां टेस्ट मैच खेल रहे ब्राड ने माना कि वह पर्थ में जरूरत से ज्यादा रक्षात्मक हो गये थे। उनका ध्यान विकेट लेने के बजाय रन रोकने पर था। 

ब्राड ने पहली पारी में 51 रन पर चार विकेट लेने के बाद कहा, ‘‘ मुझे लगता है जब भी आप मैदान में उतरते हैं तो आप अपने करियर के लिये खेलते है, यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का दवाब है।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘ चीजें कैसी होंगी आपको यह नहीं पता होता, आपको अपनी मानसिकता पर ध्यान देने की जरुरत होती है। आपके काम की नैतिकता सुनिश्चित करती है कि आप अपना सर्वश्रष्ठ करे। सही कहूं तो पिछले कुछ सप्ताह काफी खराब रहे है और मेरे बारे में क्या लिखा और कहा गया मैं उन सब से अनजान हूं। ’’ 
ब्राड की गेंदबाजी के कारण पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया को 327 रन पर सिमेटने के बाद श्रृंखला गवां चुके इंग्लैंड को वापसी का मौका मिला। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: ऐशेज़ सिरीज़: ब्राड को आलोचकों से कोई शिकायत नहीं
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड