1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एशेज सीरीज: जब मैदान में फैंस ने लगाया 'सैंडपेपर' रखने का आरोप तो डेविड वॉर्नर ने इस तरह दिया जवाब, देखें वीडियो

एशेज सीरीज: जब मैदान में फैंस ने लगाया 'सैंडपेपर' रखने का आरोप तो डेविड वॉर्नर ने इस तरह दिया जवाब, देखें वीडियो

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का अंत आस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 124 रनों के स्कोर के साथ किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 04, 2019 11:43 IST
David Warner, Australia- India TV
Image Source : GETTY IMAGE David Warner, Australia

साउथ अफ्रीका में हुई बॉल टेम्परिंग के बाद डेविड वॉर्नर और कैमरून बेनक्रॉफ्ट जब मैदान में उतरे तो इंग्लैंड के फैंस ने उन्हें चिढ़ाने में कोई कोताही नहीं बरती। वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट जैसे ही ओपनिंग करने एशेज सीरीज के पहले दिन मैदान में उतरे तो मैदान में मौजूद लोगों ने उन्हें मुखौटों, और सैंड पेपर दिखाकर चिढ़ाया।

ऐसे में जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ रहा था फैन्स का शोर कम होने का नाम नहीं ले रहा था। सभी वॉर्नर, बेनक्रॉफ्ट और स्टीव स्मिथ को फील्डिंग के दौरान गाने और शोर मचाकर भी उनका ध्यान भंग का रहे थे। हालाँकि एशेज सीरीज के पहले दिन स्मिथ ने इसी शोर के बीच शतक मारकर सबको चुप करा दिया। अब तीसरे दिन जब इंग्लैंड बल्लेबाजी कर रहा था, तभी डेविड वॉर्नर बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। इसी बीच मैदान में मौजूद दर्शक एक बार फिर वॉर्नर को ये कह कर चिढाने लगते है की उनके हाथ में सैंड पेपर है। जिस पर सभी फैंस बार-बार इसी बात को दोहराते है। ऐसे में थोड़ी देर तक सुनने के बाद वॉर्नर अपना आपा खो बैठते हैं और फील्डिंग करते समय फैंस को ना सिर्फ अपने दोनों हाथ बल्कि पैंट की जेंब तक बाहर निकाल कर दिखा देते हैं कि अब वो ऐसा कुछ भी नहीं करने वाले हैं।

वॉर्नर के द्वारा इंग्लिश फैंस को इस तरह का जवाब दिए जाने के बाद सभी दर्शक ना सिर्फ हंसने लगे बल्कि उसके बाद उन्हें परेशान भी नहीं किया। जिसके चलते फिर पूरे दिन ऑस्ट्रलियाई टीम के तीनो खिलाड़ी स्मिथ, वॉर्नर और बेनक्रॉफ्ट को आलोचना नहीं झेलनी पड़ी।

बता दें कि एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का अंत आस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 124 रनों के स्कोर के साथ किया है। इसी के साथ आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड पर 34 रनों की बढ़त ले ली है। दिन का खेल खत्म होने तक स्टीवन स्मिथ 46 और ट्रेविस हेड 21 रन बनाकर खेल रहे हैं। स्मिथ ने पहली पारी में भी शतक जमा आस्ट्रेलिया को 284 का स्कोर दिया था। इसके जवाब में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाते हुए 90 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी जिसे आस्ट्रेलिया ने उतार दिया। अब मैच रोमांचक मैच पर आ पहुंचा है जिसमें कोई भी टीम चौथे और पांचवे दिन शानदार खेल दिखकर मैच अपने नाम कर सकती है।

View this post on Instagram

I LOVE HIM 😍 #Ashes

A post shared by Aussie Aussie Aussie 🇦🇺🇦🇺 (@63notout.forever) on

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड