1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऐशेज़ सिरीज़: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड मज़बूत, लंच तक ऑस्ट्रेलिया के झटके दो विकेट

ऐशेज़ सिरीज़: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड मज़बूत, लंच तक ऑस्ट्रेलिया के झटके दो विकेट

इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट के चौथे दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में दो विकेट 70 के स्कोर पर झटक कर मैच पर अपनी पकड़ मज़बूत कर ली है.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 29, 2017 7:26 IST
James Anderson celebrates after dismissing Usman Khawaja- India TV
James Anderson celebrates after dismissing Usman Khawaja

मेलबोर्न: इंग्लैंड ने चौथे टेस्ट के चौथे दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में दो विकेट 70 के स्कोर पर झटक कर मैच पर अपनी पकड़ मज़बूत कर ली है. लंच पर ओपनर डेविड वार्नर 28 और कप्तान स्टीव स्मिथ 4 रन बनाकर खेल रहे थे. ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड की पहली पारी के आधार पर 94 रन से पिछड़ी हुई है.

इसके पहले इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी के 327 रन के जवाब में अपनी पहली पारी में 491 रन बनाए जिसमें ऐलेस्टर कुक का शानदार नाबाद दोहरा शतक शामिल है. कुक ने 244 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के लिए कमिंस ने सबसे ज़्यादा चार विकेट लिए. हैज़लवुड और नैथन लेओन ने तीन-तीन विकेट लिए.

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी की शुरुआत अच्छी रही और ओपनर बैनक्रॉफ़्ट तथा डेविड वार्नर ने पहले विकेट के लिए 51 रन जोड़े लेकिन तभी वोक्स ने बैनक्रॉफ़्ट (27) को बोल्ड कर दिया. इसके बाद एंडरसन ने उस्मान ख्वाजा (11) को विकेटकीपर के हाथों कैच करवा दिया.

आपको बता दें कि इंग्लैंड पहले तीन मैच हारकर सिरीज़ गवां चुकी है.

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv