1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऐशेज 2019 मैनचेस्टर टेस्ट : बारिश ने पहले दिन के खेल में डाली बाधा, ऑस्ट्रेलिया 170/3

ऐशेज 2019 मैनचेस्टर टेस्ट : बारिश ने पहले दिन के खेल में डाली बाधा, ऑस्ट्रेलिया 170/3

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच यहां ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को बारिश ने काफी परेशान किया जिसके कारण सिर्फ 44 ओवरों का खेल ही संभव हो सका।

IANS IANS
Published on: September 04, 2019 23:38 IST
स्टीव स्मिथ- India TV
Image Source : GETTY IMAGES स्टीव स्मिथ

मैनचेस्टर। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच यहां ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को बारिश ने काफी परेशान किया जिसके कारण सिर्फ 44 ओवरों का खेल ही संभव हो सका। इन 44 ओवरों में आस्ट्रेलिया ने तीन विकेट खोकर 170 रनों के साथ दिन का समापन किया। 

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ 60 रनों पर नाबाद हैं। उनके साथ ट्रेविस हेड 18 रन बनाकर खेल रहे हैं। मार्नस लाबुस्शाने ने 67 रनों का योगदान दिया। स्मिथ और लाबुस्शाने के बीच हुई शतकीय साझेदारी के दम पर ही आस्ट्रेलिया खराब शुरुआत के बाद संभल सकी। 

पहले सत्र में आस्ट्रेलिया ने 98 रन बनाए थे और दो विकेट खो दिए थे। दूसरे सत्र का अधिकतर खेल बारिश के कारण नहीं हो सका। 

जैसे ही बारिश थमी उसके कुछ देर बाद मैच शुरू हुआ और लाबुश्साने ने अपना अर्धशतक पूरा किया और कुछ देर बाद स्मिथ ने भी अपने पचास रन पूरे किए। इन दोंनो ने तीसरे विकेट के लिए 116 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी को क्रेग ओवरटन ने लाबुस्शाने को आउट कर तोड़ा। उन्होंने अपनी पारी में 128 गेंदों का सामना कर 10 चौके मारे। 

चायकाल की घोषणा तक स्मिथ ने 93 गेंदें खेलीं और सात चौके मारे हैं। चायकाल के बीच में ही बारिश ने एक बार फिर दखल दिया और फिर अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी। 

इससे पहले, स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक बार फिर डेविड वार्नर को अपना शिकार बनाया और बिना खाता खोले मैच की चौथी गेंद पर ही आउट कर दिया। 

ब्रॉड ने ही दूसरे सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस को 28 के कुल स्कोर पर पगबाधा आउट किया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड