1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बल्लेबाज ने पहले लगाया 'छक्का' लेकिन विरोधी टीम मनाने लगी खुशी तो रह गया 'हक्का-बक्का'

बल्लेबाज ने पहले लगाया 'छक्का' लेकिन विरोधी टीम मनाने लगी खुशी तो रह गया 'हक्का-बक्का'

बल्लेबाज की सिट्टी-पिट्टी तब गुम हो गई जब छक्का खाने के बाद भी विरोधी टीम खुशियां मनाने लगीं, हद तो तब हो गई जब अंपायर ने भी अली को आउट दे दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 04, 2018 15:14 IST
क्रिकेट स्टेडियम- India TV
क्रिकेट स्टेडियम

पाकिस्तान सुपर लीग में भले ही दर्शक स्टेडियम तक ना पहुंच रहे हों। लेकिन इस लीग में एक ऐसा मैच खेला गया जिसने लीग को सुर्खियों में ला दिया। पेशावर जालमी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच खेले गए मुकाबले में बल्लेबाज बेहद अटपटे तरीके से आउट हो गया। आउट होने के बाद बल्लेबाज की खुशी पलक झपकते ही ओझल हो गई और विरोधी टीम जश्न में डूब गई। आखिर क्या था पूरा मामला आइए आपको बताते हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग के 10वें मैच में पेशावर जाल्मी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीमें आमने-सामने थीं। मुकाबले में ग्लैडिएटर्स की के बल्लेबाज अनवर अली ने वहाब रियाज के 19वें ओवर की पहली गेंद पर छक्का जड़ दिया। छक्का लगाने के बाद अली बेहद खुश नजर आ रहे थे। हालांकि कुछ दी पलों में बल्लेबाज की सिट्टी-पिट्टी तब गुम हो गई जब छक्का खाने के बाद भी विरोधी टीम खुशियां मनाने लगीं, हद तो तब हो गई जब अंपायर ने भी अली को आउट दे दिया।

किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि आखिर कोई बल्लेबाज छक्का लगाने के बाद भी कैसे आउट हो सकता है। इसके बाद जब कैमरा स्टंप्स की तरफ गया तो देखा गया कि एक बेल्स नीचे गिरी पड़ी थी। इसके बाद रीप्ले में देखा गया कि छक्का लगाने के दौरान बल्लेबाज अली का पिछला पैच स्टंप्स पर लग गया था और इसकी वजह से वो गेंद को छह रनों के लिए भेजने के बाद भी स्टंप आउट हो गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड