1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video: सिर पर गेंद लगने से चोटिल हुए आंद्रे रसेल, स्ट्रेचर पर गए मैदान से बाहर

Video: सिर पर गेंद लगने से चोटिल हुए आंद्रे रसेल, स्ट्रेचर पर गए मैदान से बाहर

वेस्टइंडीज के दमदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में जमैका तालावास और सेंट लूसिया जोउक्स के बीच हुए मुकाबले में सिर पर गेंद लगी। 

IANS IANS
Published on: September 13, 2019 13:50 IST
Video: सिर पर गेंद लगने से...- India TV
Image Source : TWITTER/JAMAICA TALLAWAHS Video: सिर पर गेंद लगने से चोटिल हुए आंद्रे रसेल, स्ट्रेचर पर गए मैदान से बाहर 

किंग्स्टन (जमैका)| वेस्टइंडीज के दमदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में जमैका तालावास और सेंट लूसिया जोउक्स के बीच हुए मुकाबले में सिर पर गेंद लगी। बल्लेबाजी करते समय रसेल ने हेलमेट पहनी हुई थी, लेकिन गेंद लगने के बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा।

'क्रिकइंफो' के अनुसार, यह घटना गुरुवार को सबाइना पार्क में तालावास की बल्लेबाजी के दौरान 14वें ओवर में घटी जब रसेल शून्य के निजी स्कोर पर बल्लेबाज कर रहे थे और उन्होंने पुल शॉट खेलने का प्रयास किया। पुल शॉट खेलने के प्रयास करने के कारण उनका सिर घूमा और उन्हें चोट लगी। वह उसी समय वह मैदान पर गिर गए और बाकी खिलाड़ियों ने रसेल का हेलमेट हटाकर उनकी चोट को देखा।

रसेल को जल्द ही मैदान से बाहर ले जाया गया और उनका सिटी स्कैन किया गया। मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि रसेल को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। तालावास ने 170 के स्कोर का सफलतापूर्वक पीछा कर लिया। टीम ने 20 गेंद रहते ही जीत दर्ज कर ली।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड