1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. India vs West Indies 2nd ODI: टाई मैच के बाद अंबाती रायडू को लेकर कोहली ने दिया बड़ा बयान

India vs West Indies 2nd ODI: टाई मैच के बाद अंबाती रायडू को लेकर कोहली ने दिया बड़ा बयान

अगले साल होने वाले विश्व कप में भारतीय टीम में चौथे नंबर पर उतरने के दावेदारों में शामिल रायडू ने कप्तान के भरोसे पर खरे उतरते हुए अपनी पारी में आठ चौकों की मदद से 73 रनों की पारी खेली।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 24, 2018 23:36 IST
India vs West Indies 2nd ODI- India TV
Image Source : AP India vs West Indies 2nd ODI

विशाखापट्टनम। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वेस्टइंडीज की टीम ने अच्छी क्रिकेट खेली जिसके चलते वे मैच टाई कराने में सफल रहे। भारत और वेस्टइंडीज के बीच यहां बुधवार को डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीसीए स्टेडियम में खेला गया दूसरा मैच टाई रहा। भारत ने कोहली की पारी के दम पर छह विकेट पर 321 रन बनाये। वेस्टइंडीज को आखिरी ओवर में जीत के लिये 14 और आखिरी गेंद पर पांच रन चाहिये थे। होप (नाबाद 123) ने उमेश यादव को चौका लगाकर स्कोर बराबर कर दिया। मैच के बाद कोहली ने वेस्टइंडीज की के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की। उन्होंने शाई होप और हेटमायर की भी तारीफ की। 

हालांकि एक बार फिर से कोहली ने अंबाती रायडू की तारीफों में जमकर पुल बांधे। दरअसल अगले साल होने वाले विश्व कप में भारतीय टीम में चौथे नंबर पर उतरने के दावेदारों में शामिल रायडू ने कप्तान के भरोसे पर खरे उतरते हुए अपनी पारी में आठ चौकों की मदद से 73 रनों की पारी खेली। मैच के बाद प्रजेंटेशन प्रोग्राम में कोहली ने कहा, 

"मुझे लगता है कि रायडू आज बहुत ही प्रोफेशनल था। मैंने पहले भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि वह (रायडू) एक ऐसा खिलाड़ी है जिसे हम परमानेंट नंबर 4 के रूप में देख रहे हैं। वह परिस्थितियों को बहुत अच्छी तरह से पढ़ता है। यही नहीं वो स्पिन भी अच्छी तरह से खेलता है फास्ट बॉलिंग भी। रायडू काफी स्मार्ट क्रिकेटर और बहुत जागरूक है।" कोहली ने आगे कहा कि वह अच्छे मूमेंटम और अच्छी फॉर्म में है।

कोहली ने कहा, "मैंने पूरी तरह से इस मैच का आनंद लिया। वेस्टइंडीज ने जिस तरह की बल्लेबाजी की उससे वे इस मैच को ड्रॉ कराने के हकदार थे। आज का मैच हमारे लिए चुनौतीपूर्ण था। जब रन रेट छह के नीचे गिर गया था मैंने सोचा कि वे एक मजबूत स्थिति में हैं। लेकिन कुलदीप, चहल, उमेश और शमी ने अच्छी गेंदबाजी की।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड