1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रहाणे-स्टीव स्मिथ समेत राजस्थान ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन, ये बड़ा खिलाड़ी हुआ बाहर

रहाणे-स्टीव स्मिथ समेत राजस्थान ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन, ये बड़ा खिलाड़ी हुआ बाहर

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बाद अब राजस्थान रॉयल्स ने भी आईपीएल 2019 के लिए अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 15, 2018 19:13 IST
Rajasthan Royals- India TV
Image Source : IPLT20 मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बाद अब राजस्थान रॉयल्स ने भी आईपीएल 2019 के लिए अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। 

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बाद अब राजस्थान रॉयल्स ने भी आईपीएल 2019 के लिए अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। रिटेन किए गए खिलाड़ियों में जहां कप्तान अजिंक्य रहाणे समेत स्टीव स्मिथ का नाम शामिल है, वहीं रिलीज किए गए खिलाड़ियों में जयदेव उनादकट शामिल हैं।

जयदेव उनादकट को इसलिए बड़ा नाम बताया जा रहा है क्योंकि आईपीएल 2018 के ऑकशन में राजस्थान रॉयल्स ने उनादकट को 12.5 करोड़ रुपए की ऊंची बोली लगाकर खरीदा था, लेकिन वह अपनी कीमत से आधा भी प्रदर्शन टीम के लिए करने में कामयाब नहीं रहे थे। वहीं बिग बैश लीग में अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाने वाले डार्सी शॉट को भी राजस्थान ने रिलीज कर दिया है। डार्सी शॉट भी आईपीएल में कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाए थे।

इसी के साथ राजस्थान की टीम में एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ की भी वापसी हुई है। बॉल टेंपरिंग केस में एक साल का बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ को इसी केस की वजह से खिलाया नहीं गया था, लेकिन राजस्थान द्वारा जारी इस लिस्ट में उनका नाम रिटेन किए गए खिलाड़ियों में हैं।

रिटेन किए गए खिलाड़ी-  अजिंक्य रहाणे, कृष्णप्पा गोथम, संजू सैमसन, श्रेयस गोपाल, आर्यमान बिड़ला, सुदेशन मिधुन, प्रशांत चोपड़ा, स्टुअर्ट बिन्नी, राहुल त्रिपाठी, धवल कुलकर्णी, महिपाल लोमर, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, स्टीव स्मिथ, जोफरा आर्चर, ईश सोढ़ी

रिलीज किए गए खिलाड़ी- डार्सी शॉर्ट, बेन लॉफलिन, हेनरिक क्लासन, डेन पैटरसन, जहीर खान, दुष्मंथा चमेरा, अनुरेट सिंह, अंकित शर्मा, जतिन सक्सेना, जयदेव उनादकट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड