ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अकिला धनंजय को इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी की अनुमति मिली

अकिला धनंजय को इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी की अनुमति मिली

आईसीसी के अनुसार धनंजय ने अपने गेंदबाजी एक्शन में सुधार किया जिसकी समीक्षा दो फरवरी को चेन्नई में की जायेगी। 

Reported by: Bhasha [Published on:19 Feb 2019, 6:35 AM IST]
अकिला धनंजय को...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES अकिला धनंजय को इंटरनेशनल क्रिकेट में गेंदबाजी की अनुमति मिली 

नयी दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने सोमवार को श्रीलंका के स्पिनर अकिला धनंजय को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी की अनुमति दे दी। आईसीसी के अनुसार धनंजय ने अपने गेंदबाजी एक्शन में सुधार किया जिसकी समीक्षा दो फरवरी को चेन्नई में की जायेगी। आईसीसी की विज्ञप्ति में कहा गया ,‘‘मैच अधिकारी फिर धनंजय का एक्शन संदिग्ध पाये जाने पर शिकायत कर सकते हैं।’’ 

श्रीलंका में दिसंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान संदिग्ध एक्शन के लिए धनंजय की शिकायत की गई थी। जिसके बाद श्रीलंका के ऑफ स्पिनर अकिला धनंजय को अवैध गेंदबाजी एक्शन के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी से निलंबित कर दिया गया था।

श्रीलंका ने अगले महीने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है। टीम में अकिला धनंजय की वापसी हुई है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Akila Dananjaya has returned to Sri Lanka's squad for the five ODIs in South Africa after having his action cleared by the ICC
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019
chunav-manch-march-2019