ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन अजीत अगरकर के नेतृत्व में पूरी चयन समिति ने दीया इस्तीफा

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन अजीत अगरकर के नेतृत्व में पूरी चयन समिति ने दीया इस्तीफा

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के चेयरमैन अजीत अगरकर के नेतृत्व में पूरी चयन समिति ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

Reported by: IANS [Published on:16 Mar 2019, 2:56 PM IST]
Ajit Agarkar, chairman of Mumbai Cricket Association, under the leadership of the entire selection c- India TV
Image Source : PTI Ajit Agarkar, chairman of Mumbai Cricket Association, under the leadership of the entire selection committee resigns

मुंबई। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के चेयरमैन अजीत अगरकर के नेतृत्व में पूरी चयन समिति ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। घरेलू सीजन 2018-19 के समाप्त होने के एक दिन बाद ही निलेश कुलकर्णी, सुनील मोरे और रवि थक्कर सहित पूरी चयन समिति ने अपने पद से इस्तीफा दिया। 

मुंबई के चयनकर्ताओं का सामूहिक इस्तीफा उस घटनाक्रम के एक दिन बाद आया है जिसमें कहा जा रहा था कि एमसीए की तदर्थ समिति की बैठक पूरी चयन समिति को बर्खास्त करने का प्रस्ताव पास करने के लिए होनी है।

माना जा रहा है कि चयनकर्ताओं ने अपने इस्तीफे तदर्थ समिति और एमसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सी.एस. नाइक को भेज दिए हैं। 

पिछले महीने एमसीए की विशेष आम बैठक (एसजीएम) के दौरान कई सदस्यों ने चयनकर्ताओं को उनके पदों से हटाने के लिए एक प्रस्ताव पारित किया था।

एमसीए की क्रिकेट सुधार समिति (सीआईसी) ने यह कहते हुए इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया था कि चयन पैनल की प्रतिबद्धता पर सवाल नहीं उठाया जा सकता। इसके बाद तदर्थ समिति ने इस मामले पर कानूनी राय मांगी थी।

मुंबई की टीम 2018-19 के घरेलू सत्र में पिछले दो वर्षो में विजय हजारे ट्रॉफी के रूप में एकमात्र खिताब जीत पाई है। इसके अलावा टीम का प्रदर्शन खराब रहा है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन अजीत अगरकर के नेतृत्व में पूरी चयन समिति ने दीया इस्तीफा Ajit Agarkar, chairman of Mumbai Cricket Association, under the leadership of the entire selection committee resigns
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019