india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रहाणे ने कार्नरस्टोन स्पोर्ट से किया करार

रहाणे ने कार्नरस्टोन स्पोर्ट से किया करार

भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मुंबई स्थित एजेंसी कार्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट(CSE) के साथ करार किया है। यह एजेंसी भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली का भी प्रबंधन करती है और रहाणे के भी एक्सक्लूसिव अधिकार कंपनी के पास होंगे।

India TV Sports Desk [Updated:29 Jun 2016, 5:29 PM IST]
Ajinkya rahane - India TV
Image Source : PTI Ajinkya rahane

मुंबई: भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मुंबई स्थित एजेंसी कार्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट(CSE)  के साथ करार किया है। यह एजेंसी भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली का भी प्रबंधन करती है और रहाणे के भी एक्सक्लूसिव अधिकार कंपनी के पास होंगे। कंपनी रहाणे के ब्रांड प्रायोजन, व्यावसायिक हित और सोशल तथा डिजिटल मीडिया से जुड़े हित देखेगी।

ये भी पढ़े- VIDEO: रहाणे बोले किसी भी नंबर पर बैटिंग करने के लिए तैयार

रहाणे ने कहा, मैं बेहद रोमांचित हूं और कार्नरस्टोन स्पोर्ट की टीम के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं।

कार्नरस्टोन स्पोर्ट विशेष रूप से कोहली, रोहित शर्मा (डिजिटल एंड लाइसेसिंग), उमेश यादव, वरूण आरोन, राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री और ड्राइवर जेहान दारूवाला के हितों का प्रतिनिधित्व करता है।

अतीत में एजेंसी युवराज सिंह, शिखर धवन, मुरली विजय, रोबिन उथप्पा, सानिया मिर्जा, दीपिका पल्लीकल जैसे कई खिलाडि़यों का प्रतिनिधित्व कर चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: रहाणे ने कार्नरस्टोन स्पोर्ट से किया करार
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड