ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अहमद शहजाद पीएसएल के ड्राफ्ट पूल में शामिल

अहमद शहजाद पीएसएल के ड्राफ्ट पूल में शामिल

चार माहीने का प्रतिबंध झेल रहे पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के ड्राफ्ट पूल में शामिल किया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 11, 2018 17:05 IST
Ahmed Shehzad- India TV
Image Source : GETTY IMAGES चार माहीने का प्रतिबंध झेल रहे पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के ड्राफ्ट पूल में शामिल किया गया है।

लाहौर। डोपिंग रोधी नियमों का उल्लंघन करने के मामले में चार माहीने का प्रतिबंध झेल रहे पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के ड्राफ्ट पूल में शामिल किया गया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, शहजाद पर यह प्रतिबंध 10 जुलाई से लागू है जो कि अब 10 नवंबर को समाप्त होगा और फिर इसके बाद वह क्रिकेट में लौटेंगे। शहजाद को पाकिस्तान क्रिकेट बोड (पीसीबी) ने खिलाड़ियों की ड्राफ्ट सूची में शामिल किया है। वह पीएसएल के पिछले सीजन में मुल्तान सुल्तान टीम का हिस्सा थे। 

पीसीबी ने गुरुवार को एक बयान में कहा, "शहजाद को लीग के ड्राफ्ट पूल में शामिल किया गया है। वह पिछले साल भी मुल्तान सुल्तान के लिए खेले थे। लेकिन लीग के चौथे संस्करण के लिए मुल्तान शहजाद को अपनी टीम में बनाए रख सकता है या फिर उन्हें रिलीज कर सकता है।" 

पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट, 81 वनडे और 57 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले शहजाद को पाकिस्तान कप के दौरान डोप टेस्ट में फेल होने का दोषी पाया गया था। इसके बाद उन्हें अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Ahmad Shahzad joins PSL's draft pool
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019