1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियम्सन के मुरीद हुए सचिन, कही ये बड़ी बात

विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियम्सन के मुरीद हुए सचिन, कही ये बड़ी बात

विलियम्सन ने टूर्नामेंट में कई दमदार पारियां खेलीं और कुल 578 रन बनाए। हालांकि, वे एक विश्व कप में सबसे अधिक रन बनाने के तेंदुलकर के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाए।

IANS IANS
Published on: July 18, 2019 13:21 IST
Sachin Tendulkar- India TV
Image Source : AP Sachin Tendulkar and Kane Williamson

लंदन। महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन से कहा कि "तुम्हारे खेल को सभी ने सराहा और तुम्हारा विश्व कप शानदार रहा।" न्यूजीलैंड को 14 जुलाई को हुए विश्व कप फाइनल में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ बाउंड्री की संख्या के आधार पर हार झेलनी पड़ी और इंग्लैंड ने पहली बार विश्व कप खिताब जीता। 

विलियम्सन ने टूर्नामेंट में कई दमदार पारियां खेलीं और कुल 578 रन बनाए। हालांकि, वे एक विश्व कप में सबसे अधिक रन बनाने के तेंदुलकर के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाए।

तेंदुलकर ने एजेंसी के हवाले ऐप में कहा, "विलियम्सन के बारे में सबसे अच्छी बात है उनके शांत रहने की क्षमता। वह किसी भी परिस्थिति में अपना मानसिक संतुलन नहीं खोते। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि वह विश्व कप नहीं जीत सके लेकिन यह उनके चेहरे पर प्रतिबिंबित नहीं हुआ।" 

तेंदुलकर ने आगे कहा, "विलियम्सन खेल को अलग नजरिए से देखते हैं। कम स्कोर का बचाव करते हुए उनकी फील्ड प्लेसमेंट और गेंदबाजी में बदलाव सराहनीय है। यहां तक कि जब (रवींद्र) जडेजा सेमीफाइनल में बड़े शॉट खेल रहे थे, वे शांत थे और अंत में परिणाम उनके पक्ष में था।"

विलियम्सन को सचिन ने विश्व कप-2019 की अपनी सर्वश्रेठ एकादश में भी चुना था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड