ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पिता के कांग्रेसी नेता होने के बावजूद रवीन्द्र जडेजा ने डाली राजनीति की पिच पर गुगली, बोले ‘मैं हूं भाजपा समर्थक’

पिता के कांग्रेसी नेता होने के बावजूद रवीन्द्र जडेजा ने डाली राजनीति की पिच पर गुगली, बोले ‘मैं हूं भाजपा समर्थक’

जडेजा के पिता और बहन चुनाव में कांग्रेस की तरफ से लड़ रहे हैं तो वहीं उन्होंने खुद को मोदी भक्त बताया। जिसके बाद से चुनावी बाज़ार में उनका बदला रंग काफी तूल पकड़ रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 16, 2019 11:15 IST
रवीन्द्र जडेजा - India TV
Image Source : @NARENDRAMODI रवीन्द्र जडेजा और उनकी पत्नी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 

इंग्लैंड में 30 मई से जहां क्रिकेट का महासंग्राम विश्वकप खेला जाना है, वहीं भारत में लोकसभा चुनाव 2019 के संग्राम की शुरुआत हो चुकी है। इसी बीच सोमवार को ही विश्वकप 2019 की भारतीय टीम में चुने जाने वाले रवीन्द्र जडेजा ने राजनीति की पिच पर भी गुगली डाली है।  दरअसल, उनके पिता और बहन ने जहां कांग्रेस का दामन थाम लिया है, तो वहीं उन्होंने खुद को भाजपा का समर्थक बताया है। जडेजा के इस ऐलान के बाद से चुनावी माहौल में सरगर्मी बढ़ गई है। 

गौरतलब है कि जडेजा की पत्नी ने कुछ समय पहले ही भाजपा की सदस्यता ली थी तो वहीं कुछ दिन पहले ही उनके पिता और बहन ने भी कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया था। लेकिन इस बीच अब जडेजा ने भी ट्विटर पर खुलकर बीजेपी का समर्थन कर दिया है। 

जडेजा ने अपनी पत्नी के बीजेपी में शामिल होने के बाद ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''मैं बीजेपी का सपोर्ट करता हूं। जय हिंद'' इस ट्वीट में उन्होंने अपनी पत्नी का हैशटैग भी इस्तेमाल किया और साथ ही नरेंद्र मोदी को भी जोड़ा। जडेजा ने ट्वीट के दौरान नीचे बीजेपी के चुनाव निशान की फोटो भी लगाई।

ज्ञात हो कि पत्नी के भाजपा में शामिल होने के एक महीने बाद, क्रिकेटर के पिता और बहन पार्टी नेता और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की उपस्थिति में रविवार को गुजरात में कांग्रेस में शामिल हो गए। जडेजा के पिता, अनिरुद्ध सिंह, जामनगर से जडेजा और जामनगर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे।

 
पिछले साल मोदी से मिलें थे जडेजा

पिछले साल रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। पीएम से मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी तस्वीर जारी कर ट्वीट किया था जिसमें लिखा गया था कि क्रिकेटर रविंद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई। गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: पिता के कांग्रेसी नेता होने के बावजूद रवीन्द्र जडेजा ने डाली राजनीति के पिच पर गुगली बोले ‘मैं हूँ भाजपा समर्थक’ after-jadejas-wife-joins-bjp-now-jadeja-supports-bjp-on-twitter-tweets against his father and sister
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019