india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अर्जुन तेंदुलकर का कमाल, शतक के बाद झटके 4 विकेट

अर्जुन तेंदुलकर का कमाल, शतक के बाद झटके 4 विकेट

मुंबई: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने अंडर-16 टूर्नामेंट मैच में शतक लगाकर चार विकेट झटके। मैच में शतक लगाकर सुर्खियों में आने वाले अर्जुन ने अब गेंदबाजी में भी कमाल किया है। अर्जुन ने

India TV News Desk [Published on:26 Nov 2015, 4:21 PM IST]
अर्जुन तेंदुलकर का...- India TV
अर्जुन तेंदुलकर का कमाल, शतक के बाद झटके 4 विकेट

मुंबई: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने अंडर-16 टूर्नामेंट मैच में शतक लगाकर चार विकेट झटके। मैच में शतक लगाकर सुर्खियों में आने वाले अर्जुन ने अब गेंदबाजी में भी कमाल किया है।

अर्जुन ने सुनील गावस्कर एकादश की तरफ से रोहित शर्मा एकादश के खिलाफ दो दिनी मैच के पहले दिन 106 रन बनाए थे। इसके बाद उन्होंने दूसरे दिन अच्छी गेंदबाजी करते हुए 73 रनों पर 4 विकेट भी झटके।

16 वर्षीय अर्जुन ने इस दोहरे प्रदर्शन के लिए सही जगह चुनी, क्योंकि यह मैच सचिन तेंदुलकर जिमखाना ग्राउंड पर खेला जा रहा है। अर्जुन बाएं हाथ से बल्लेबाजी करने के साथ बाएं हाथ से गेंदबाजी भी करते है।

अपने शानदार प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर उनकी खासी चर्चा हो रही है। अर्जुन ने सितंबर में 42 गेंदों पर 118 रनों की पारी खेली थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: अर्जुन तेंदुलकर का कमाल, शतक के बाद झटके 4 विकेट
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड