india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अफरीदी को गाली देने वाली मॉडल ने किया कोहली से प्यार का इज़हार

अफरीदी को गाली देने वाली पाकिस्तानी मॉडल ने किया विराट कोहली से प्यार का इज़हार

पाकिस्तान की मॉडल कंदील बलोच अक्सर अपने विवादित हरकतों की बदौलत सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब कंदील की नजरें हैं भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली पर।

India TV Sports Desk [Updated:23 Mar 2016, 2:46 PM IST]
virat- India TV
Image Source : PTI virat

नई दिल्ली: पाकिस्तान की मॉडल कंदील बलोच अक्सर अपने विवादित हरकतों की बदौलत सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अब कंदील की नजरें हैं भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली पर। पकिस्तान के ख़िलाफ़ ज़बरदस्त बल्लेबाजी करते हुए हिन्दुस्तान को जीत दिलानेवाले विराट पर कंदील मर मिटी है। कंदील ने विराट के प्रति अपना प्यार खुलकर ज़ाहिर किया है। अपने प्यार का इहार करते हुए कंदील ने कहा है की ‘विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्या?’ #qandeelbaloch #viratkholi- फीलिंग इन लव।’ गौरतबल है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बारे में कथित तौर पर कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अब ब्रेकअप हो चुका है। जो भी हो लेकिन कंदील ने अपने ही अंदाज में विराट से प्यार का इजहार कर डाला है।

हाल में ही पाकिस्तानी मॉडल चंदील बलोच ने कहा था कि अगर पाकिस्तान भारत को कोलकाता में 19 मार्च हो होने जा रहे वर्ल्ड कप टी 20 मैच में हरा देता है वो पूरे देश और स्पेशल अफरीदी के लिए स्ट्रिप डांस करेंगी। उन्होंने कहा था कि अगर पाकिस्तान इस मुकाबले में भारत को हरा देता है तो मैं पूरे मुल्क के लिए स्ट्रिप डांस करूंगी और ये डांस होगा कप्तान शाहिद अफरीदी को। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पाकिस्तान ये मैच भारत से हार गया और इसके बाद ट्विटर पर उन्होंने अफरीदी के खिलाफ जमकर अपना गुस्सा उतारा और पाकिस्तान की हार पर अफरीदी को जमकर फटकार भी लगाई।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार पर कप्तान शाहिद अफरीदी को कंदील ने खूब गालियां दी तो दूसरी तरफ कंदील ने भारत की जीत पर उसके लिए डांस किया। कंदील ने अपना एक डांस करते हुए वीडियो अपलोड किया जिसे उसने भारतीय टीम को समर्पित किया था।

Photo: पाकिस्तान पर जीत के हीरो विराट बेंगलुरु में छा गए

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019