1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. माफी मांगने के बाद अब विंडीज में टीम के संग रहेंगे भारतीय टीम के मैनेजर

माफी मांगने के बाद अब विंडीज में टीम के संग रहेंगे भारतीय टीम के मैनेजर

भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजर सुनिल सुब्रमण्यम ने अपने गलत व्यवहार के लिए प्रशासकों की समिति (सीओए) से माफी मांग ली है और इसलिए उन्हें एक मौका और दिया गया है।

IANS IANS
Published on: August 14, 2019 23:08 IST
After apologizing, the Indian team manager will now be with the team in Windies- India TV
Image Source : BCCI After apologizing, the Indian team manager will now be with the team in Windies

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजर सुनिल सुब्रमण्यम ने अपने गलत व्यवहार के लिए प्रशासकों की समिति (सीओए) से माफी मांग ली है और इसलिए उन्हें एक मौका और दिया गया है। सुनील ने कैरेबियन आइलैंड में उच्चायोग के अधिकारियों से दुर्व्यवहार किया था। भारत सरकार के एक सीनियर अधिकारी ने सुनील के दुर्व्यवहार की शिकायत सीओए से की थी। जिसके बाद सुनील को भारत लौटने का फरमान सुना दिया गया था। सुनील ने हालांकि माफी मांग ली है और अब उन्हें टीम के साथ ही विंडीज में रहने दिया जाएगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि इस बार सुनील को माफ कर दिया गया है। अब यह देखना दिलचल्प होगा कि क्या सुनील को मैनेजर के पद के लिए दोबारा आवेदन देने की अनुमति दी जाती है या नहीं क्योंकि इस महीने के अंत में मैनेजर की नियुक्ति होनी है। 

अधिकारी ने कहा, "हां, मेल से संदेश का आदान प्रदान हुआ है और उन्होंने माना है कि यह अनजाने में हुई गलती थी। शीर्ष अधिकारी इस बात को लेकर साफ थे कि उन्हें वापस बुलाया जाए। जब उनसे वापस आने को कहा गया तो उन्होंने माफी मांग ली और इसने सीओए का रुख बदल दिया।"

कार्यकारी ने कहा, "मैनेजर के रोल के लिए, अब देखना होगा कि उन्हें दोबारा अनुमति दी जाती है या उन्हें हटा दिया जाता है। यह अब इस बात पर निर्भर करता है कि अधिकारी उनके वापस देश लौटने के बाद मामले को कैसे लेते हैं। लेकिन यह पहली बार नहीं है कि उनकी इस तरह की गलती पकड़ी गई हो। विंडीज में उनकी हरकत ने ताबूत में आखिरी कील ठोंकने का काम किया है।"

बीसीसीआई ने दो उच्चायोगों को बताया था कि विंडीज में जिस विज्ञापन को फिल्माया जाना है, उसके लिए सुनील से सीधे बीत की जाएगी लेकिन जब त्रिनिदाद एंड टोबैगो में मौजूद भारत के उच्चायोग के अधिकारियों ने सुनील से संपर्क किया तो मैनजेर ने उन्हें तवज्जो नहीं दी। 

2018 में आस्ट्रेलिया दौरे पर भी सुनील का दुर्व्यवहार सामने आया था लेकिन तब उसे नजरअंदाज कर दिया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड