india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अपने संन्यास पर जल्द फैसला करेंगे अफरीदी

अपने संन्यास पर जल्द फैसला करेंगे अफरीदी

मोहाली: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफ्रीदी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट जगत से संन्यास लेने के मामले पर आगामी चार या पांच दिनों के भीतर फैसला करेंगे। भारत में जारी टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट से

IANS [Published on:25 Mar 2016, 8:17 PM IST]
shahid afridi- India TV
shahid afridi

मोहाली: पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के कप्तान शाहिद अफ्रीदी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट जगत से संन्यास लेने के मामले पर आगामी चार या पांच दिनों के भीतर फैसला करेंगे। भारत में जारी टी-20 विश्व कप टूर्नामेंट से पाकिस्तान बाहर हो गया है।

टूर्नामेंट में ग्रुप-2 में शुक्रवार को हुए मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 21 रनों से मात दी।

पाकिस्तान ने हालांकि, टूर्नामेंट की शुरुआत बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल कर की थी, लेकिन इसके बाद उसे न्यूजीलैंड, भारत और आस्ट्रेलिया से हुए मुकाबलों में हार झेलने के बाद बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

पिछले कुछ टूर्नामेंटों में अपनी निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अफरीदी काफी दबाव में हैं।

अफरीदी ने कहा, "जब मैं घर जाऊंगा, तो 4-5 दिनों के भीतर संन्यास संबंधित फैसला लूंगा। मैं अपने देश में इसकी घोषणा करूंगा। जो भी देश के लिए सही होगा, मैं उसके साथ जाऊंगा और अपनी फार्म को भी देखूंगा।"

कप्तान ने आगे कहा, "मुझ पर मीडिया का दबाव है। एक खिलाड़ी के तौर पर मैं फिट हूं, लेकिन एक कप्तान के तौर पर नहीं। मैंने अपनी कप्तानी का खूब आंनद लिया है। टीम प्रबंधन, निर्वाचन समिति और शहरयार खान ने मेरी पूरी मदद की है।"

दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी का मानना है कि वे आस्ट्रेलिया (50 ओवरों की विश्व चैम्पियनशिप के विजेता) के खिलाफ पूर्ण रूप से तैयार नहीं थे।

अफरीदी ने कहा, "मैं आस्ट्रेलिया को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। सच कहूं तो हम पर्याप्त रूप से तैयार नहीं थे। आखिरी चार ओवरों में हमने 40 रन दिए।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं कोलकाता के लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। पाकिस्तान और कश्मीर के उन सभी लोगों को धन्यवाद, जो यहां आए और हमारा समर्थन किया। बीसीसीआई को भी शुक्रिया।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019