india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आने वाले सेशन के लिए अफगानिस्तान के क्रिकेटरों ने चेन्नई में ट्रेनिंग की

आने वाले सेशन के लिए अफगानिस्तान के क्रिकेटरों ने चेन्नई में ट्रेनिंग की

सेंटर फोर स्पोर्ट्स साइंसेज के क्रिकेट संचालन निदेशक एम संजय ने को बताया कि कुछ 36 खिलाड़ी यहां ट्रेनिंग कर रहे हैं।

Reported by: IANS [Updated:21 Nov 2018, 11:39 AM IST]
अफगानिस्तान क्रिकेट...- India TV
Image Source : @ACBOFFICIALS/TWITTER अफगानिस्तान क्रिकेट टीम

चेन्नई: अफगानिस्तान की सीनियर और एमर्जिंग टीमों ने आने वाले सेशन के लिए श्री रामचंद्र सेंटर फोर स्पोर्ट्स साइंसेज में ट्रेनिंग की। सेंटर फोर स्पोर्ट्स साइंसेज के क्रिकेट संचालन निदेशक एम संजय ने बताया कि कुछ 36 खिलाड़ी यहां ट्रेनिंग कर रहे हैं और राशिद खान, मुजीबुर रहमान और मोहम्मद शहजाद जैसे बड़े नाम बाद में शिविर से जुड़ेंगे क्योंकि ये पश्चिम एशिया में टी10 लीग में व्यस्त हैं। 

उन्होंने बताया कि इस शिविर के एक महीने के लिए चलने की संभावना है और अफगानिस्तान की टीम अभ्यास मैचों में भी खेलेगी। संजय ने बताया कि एमर्जिंग टीम चार दिसंबर को श्रीलंका में होने वाले टूर्नामेंट के लिए रवाना होगी। शहर में खराब मौसम के कारण खिलाड़ियों को हालांकि इंडोर ट्रेनिंग करनी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि खिलाड़ियों ने केंद्र की सुविधाओं को सराहा है। 

इस केंद्र का अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के साथ एमओयू है और खिलाड़ी ट्रेनिंग तथा चोट से जुड़े रिहैबिलिटेशन के लिए नियमित तौर यहां आते हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Afghanistan senior and emerging cricketing teams are at the Sri Ramachandra Centre for Sports Sciences here to train for a busy season
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड