1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पीएसएल के बचे हुए मैच खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे एबी डिविलियर्स, ये है वो बड़ी वजह

पीएसएल के बचे हुए मैच खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे एबी डिविलियर्स, ये है वो बड़ी वजह

पीएसएल में लाहौर कलंदर्स के लिए खेलने वाले एबी डिविलियर्स दुबई से ही वापस दक्षिण अफ्रीका लौट गए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 04, 2019 15:16 IST
पीएसएल में खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे एबी डिविलियर्स, ये है वो बड़ी वजह- India TV
Image Source : @SPARTANSMSLT20 पीएसएल में खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएंगे एबी डिविलियर्स, ये है वो बड़ी वजह

दक्षिण अफ्रीकी पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एब डिविलियर्स पाकिस्तान सुपर लीग के पाकिस्तान में होने वाले मैच में खेलने के लिए नहीं जाएंगे। पीएसएल में लाहौर कलंदर्स के लिए खेलने वाले एबी डिविलियर्स दुबई से ही वापस दक्षिण अफ्रीका लौट गए हैं। फ्रेंचाइजी ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया कि एबी डिविलियर्स ने यूएई लेग के सात मैचों के लिए और लाहौर में दो मैचों के लिए साइन किया था। लेकिन अब वे घर वापस चले गए हैं और पीठ की चोट के कारण टीम में फिर से शामिल नहीं होंगे। 

अंतिम चार ग्रुप मैचों से पहले PSL का यूएई लेग 5 मार्च को समाप्त हो रहा है और अब क्वालीफायर व फाइनल (9 मार्च) को कराची में होंगे। बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मैच लाहौर से कराची स्थानांतरित करने के लिए बाध्य होना पड़ा है क्योंकि प्रसारणकर्ता ने लाहौर हवाई अड्डे के बंद होने के कारण उपकरणों को लाने में समस्या का सामना करने की शिकायत की थी। 

बोर्ड के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि लाहौर में होने वाले तीनों मैच अब सात मार्च से कराची के राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड