1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. फैन्स का इंतजार हुआ खत्म! जल्द ही यहां अपने बल्ले से धमाल मचाते नजर आएंगे एबी डिविलियर्स

फैन्स का इंतजार हुआ खत्म! जल्द ही यहां अपने बल्ले से धमाल मचाते नजर आएंगे एबी डिविलियर्स

क्रिकेट की दुनिया में मिस्टर 360 डिग्री नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स अपने फैन्स को खुश करने के लिए एक बार फिर मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 15, 2018 20:04 IST
AB DE Villers- India TV
Image Source : PTI क्रिकेट की दुनिया में मिस्टर 360 डिग्री नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स अपने फैन्स को खुश करने के लिए एक बार फिर मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। 

क्रिकेट की दुनिया में मिस्टर 360 डिग्री नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स अपने फैन्स को खुश करने के लिए एक बार फिर मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं। जी हां, सही पढ़ा। दरअसल, पिछले काफी समय से साउथ अफ्रीका की जिस टी20 लीग का इंतजार हो रहा था उसके लिए बोर्ड ने आज मार्की और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है।

इन खिलाड़ियों में दिग्गज एबी डिविलियर्स के साथ इमरान ताहिर, कगीसो रबाडा, फाफ डु प्लेसिस, हाशिम आमला और जेपी डुमिनि का नाम हैं। साउथ अफ्रीका में होने वाली इस लीग का नाम मजांसी सुपर लीग है जिसमें कुल छह टीमें हिस्सा लेंगी।

इन छह टीमों के नाम डरबन हीट, जोज़ी स्टार्स, पार्ल रॉक्स, केपटाउन ब्लिट्ज, श्वाने स्पार्टा, नेल्सन मंडेला बे जायन्ट्स हैं। मार्की खिलाड़ियों के अलावा अंतरराष्ट्रीय दिग्गज टी20 खिलाड़ियों के नामों का भी ऐलान हुआ है जिसमें राशिद खान, क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो, जेसन रॉय, डेविड मलान और इयोन मॉर्गन शामिल हैं।

इस लीग का पूरे ड्राफ्ट का ऐलान 17 अक्टूबर को होगा जिसके बाद यह दिग्गज खिलाड़ी किस टीम से खेलेंगे यह साफ हो जाएगा।

एबी डिविलियर्स ने कुछ समय पहले अचानक अपने संन्यास का ऐलान कर सबको दंग कर दिया था, हर किसी को लगा था कि वह वर्ल्डकप 2019 तक साउथ अफ्रीका का हिस्सा रहेंगे, लेकिन उन्होंने इससे पहले ही संन्यास का ऐलान कर दिया था, लेकिन अब उनके फैन्स के लिए यह खुशी की बात है कि संन्यास के बाद भी वह टी20 लीग का हिस्सा बने रहेंगे। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग में भी खेलने की बात कही थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड