1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. एरोन फिंच ने शानदार गिफ्ट के लिए कोहली और धोनी को कहा शुक्रिया

एरोन फिंच ने शानदार गिफ्ट के लिए कोहली और धोनी को कहा शुक्रिया

ऑस्ट्रेलियाई टीम एरोन फिंच की कप्तानी में 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में हिस्सा लेगी। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 28, 2019 16:45 IST
एरोन फिंच और विराट...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES एरोन फिंच और विराट कोहली

इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत और ऑस्ट्रेलिया हमेशा से ही एक दूसरे के लिए कड़े प्रतिद्वंदी माने जाते है। पिछले कुछ सालों में इसमें और भी ज्यादा बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। यही वजह है कि इन दोनों टीमों के बीच जब भी कोई मुकाबला होता है तो दोनों टीमों के खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस का जोश अपने चरम पर होता है। इंटरनेशनल क्रिकेट के इतर आईपीएल में भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ खेलते नजर आते हैं। इस वजह से दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती का गहरा रिश्ता बन चुका है जिसका एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला।

ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान एरोन फिंच ने इंस्ट्राग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें वह धोनी और विराट की जर्सी हाथ में पकड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "शुक्रिया विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी। भारत के खिलाफ पिछली सीरीज़ के दौरान दोनों लोगों ने मुझे उपहार स्वरूप जर्सी भेंट की। ये उपहार पाकर मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।”

गौरतलब है कि एरोन फिंच की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में हिस्सा लेगी। इस टीम में 1 साल का बैन झेल चुके पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी हुई है। बता दें कि इस साल ऑस्ट्रेलियन टीम ने एरोन की कप्तानी में भारत को वनडे सीरीज में उसी के घर में हराकर सनसनी मचा दी थी। ऑस्ट्रेलिया ने 2-0 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 3-2 से सीरीज अपने नाम की थी। इस सीरीज में उस्मान ख्वाजा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैन ऑप द सीरीज का अवॉर्ड अपने नाम किया था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban