1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान से मिली शर्मनाक हार के बाद बोले एरॉन फिंच, 'कार दुर्घटना' है आस्ट्रेलिया की हार

पाकिस्तान से मिली शर्मनाक हार के बाद बोले एरॉन फिंच, 'कार दुर्घटना' है आस्ट्रेलिया की हार

 पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी-20 मैच में मिली करारी शिकस्त पर आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान एरॉन फिंच का कहना है कि टीम की यह हार एक 'कार दुर्घटना' की तरह है।

IANS IANS
Published on: October 25, 2018 16:44 IST
एरॉन फिंच- India TV
Image Source : GETTY IMAGES एरॉन फिंच

अबु धाबी। पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी-20 मैच में मिली करारी शिकस्त पर आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान एरॉन फिंच का कहना है कि टीम की यह हार एक 'कार दुर्घटना' की तरह है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, फिंच ने आस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी पर अपनी नाराजगी जताई है। 

उल्लेखनीय है कि अबु धाबी में खेले गए पहले टी-20 मैच में पाकिस्तान ने आस्ट्रेलिया को 66 रनों से हरा दिया। इस मैच में आस्ट्रेलिया की पारी को पाकिस्तान ने 89 रनों पर ही समेट दिया। 

फिंच ने कहा, "पावरप्ले सबसे खराब रहा। यह धीमी गति से हुई 'कार दुर्घटना' की तरह था। बल्लेबाजी की शुरुआत मेरी जिम्मेदारी थी, ताकि टीम को अच्छी शुरुआत मिल सके।"

टीम की हार की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए फिंच ने कहा, "मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। मेरा मानना है कि एक टीम के लिए मजबूत शुरुआत बेहद जरूरी है। हमारी गेंदबाजी अच्छी थी लेकिन फील्डिंग में थोड़ी कमी थी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड