1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Aap Ki Adalat: बुरी शक्तियों से दूर रहने के लिए धवन ने छोड़ा नॉनवेज

Aap Ki Adalat: बुरी शक्तियों से दूर रहने के लिए धवन ने छोड़ा नॉनवेज

इंडिया टीवी के खास शो 'आपकी आदालत' में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने नए शौक का खुलासा किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 29, 2019 8:30 IST
Aap Ki Adalat: बुरी शक्तियों...- India TV
Image Source : INDIA TV Aap Ki Adalat: बुरी शक्तियों से दूर रहने के लिए धवन ने छोड़ा नॉनवेज

भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के अलावा अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी वो अपनी मूछों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं तो कभी अपने पंजाबी स्टाइल डांस की वजह से, लेकिन क्या आप जानते हैं गब्बर नए-नए शौक पालने के भी शौकीन है। जी हां, हाल ही में उन्होंने इंडिया टीवी के खास शो 'आपकी आदालत' में अपने नए शौक का खुलासा किया है।'

शो के दौरान इंडिया टीवी के एडिटर एंड चीफ और शो के एंकर रजत शर्मा ने गब्बर पर इलजाम लगाते हुए पूछा कि वह नए नए शौक पालने के शौकीन है तो उन्होंने बिना किसी झिझक के हामी भरी।

सोशल मीडिया पर इन दिनों धवन घुड़सवारी और बांसुरी के वीडियो डालते रहते हैं जिससे पता चलता है कि वो अब अपने ये दो नए शौक पूरे कर रहे हैं। शो के दौरान गब्बर ने कहा कि जब वह बचपन में वैष्णो देवी जाते थे तो वहां उन्हें घोड़े बहुत पसंद आते थे तब से उन्हें घुड़सवारी का शौक लगा।

धवन ने कहा, "मेरे को घोड़े बहुत पसंद है जब भी मौका मिलता है तो मैं घोड़े दौड़ाता हूं।" वहीं शो के दौरान धवन ने बांसुरी भी बजाई और सबको बताया कि वह जितना अच्छा मैदान पर खेलते हैं उतनी ही अच्छी बांसुरी भी बजाते हैं। धवन ने बताया कि उन्होंने बांसुरी ऑनलाइन सीखी है और वो अपने गुरू से एक दो बार ही मिले हैं।

धवन ने कहा, "मैं बांसुरी भी सीख रहा हूं और मेरा ध्यान क्लासिकल म्यूजिक पर है। मैं कहीं भी जाऊं तो मेरी बांसुरी मेरे साथ रहती है। बांसुरी मैंने ऑनलाइन ही सीखी है। मैं अपने गुरू जी से 1-2 बार ही मिला हूं।"

नॉनवेज खाने के शौकीन धवन अब विराट कोहली की तरह वेगन बन गए हैं। उन्होंने अब मांस खाना छोड़ दिया है। जब धवन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा "मैं एक साल से शाकाहारी बन गया हूं मैं शक्ति में विश्वास रखता हूं। जब मुझे समझ आई की नॉनवेज की एनर्जी नेगेटिव है और उसमें डर है तो मुझे वो एनर्जी नहीं चाहिए। मैं ऐसा खाना नहीं खाउंगा जिससे मुझे वैसी एनर्जी मिले। वो कहते हैं ना जैसा अन्न वैसा मन।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13