1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. न्‍यूज
  5. राजस्थान: कांग्रेस सरकार बनने के बाद से IPS अधिकारियों के तबादले की पांचवीं लिस्ट, पढ़िए यहां

राजस्थान: कांग्रेस सरकार बनने के बाद से IPS अधिकारियों के तबादले की पांचवीं लिस्ट, पढ़िए यहां

राजस्थान सरकार ने रविवार रात को 30 IPS अधिकारियों का तबादला कर दिया। प्रदेश में नई कांग्रेस सरकार आने के बाद से IPS ऑफिसरों के तबादले की ये पांचवीं सूची है।

Bhasha Bhasha
Updated on: January 07, 2019 9:01 IST
राजस्थान सरकार ने...- India TV
राजस्थान सरकार ने रविवार रात को 30 IPS अधिकारियों का तबादला कर दिया।

जयपुर: राजस्थान सरकार ने रविवार रात को 30 IPS अधिकारियों का तबादला कर दिया। कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के अनुसार अजमेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक बीजू जॉर्ज जोसफ को जोधपुर का पुलिस आयुक्त, जोधपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक संजीव कुमार नर्जरी को अजमेर रेंज का पुलिस महानिरीक्षक, उदयपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विशाल बंसल को महानिरीक्षक पुलिस सीआईडी (सीबी) बनाया गया है।

जोधपुर पुलिस आयुक्त आलोक कुमार को जयपुर महानिरीक्षक सुरक्षा के पद पर तैनात किया गया है। इसके अलावा जयपुर पुलिस महानिरीक्षक सुरक्षा भुपेंद्र साहू को भरतपुर रेंज का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। आदेश के अनुसार उपमहानिरीक्षक (एटीएस) प्रफुल्ल कुमार को विशाल बंसल की जगह उदयपुर रेंज का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। प्रदेश में नई कांग्रेस सरकार आने के बाद से IPS ऑफिसरों के तबादले की ये पांचवीं सूची है। 

बता दें कि इससे पहले राजस्थान सरकार ने बुधवार देर रात भारतीय प्रशासनिक सेवा के 21 अधिकारियों और भारतीय पुलिस सेवा के 16 अधिकारियों के स्थानांतरण और पदस्थापन के आदेश जारी किए। कार्मिक विभाग की ओर से भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारियों की चौथी और भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारियों की दूसरी तबादला और पदस्थापन की सूची जारी की गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment