1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. FD कराने वालों को यस बैंक ने दिया तोहफा, डेढ़ साल के डिपॉजिट पर दे रहा है 8% तक का सालाना ब्‍याज

FD कराने वालों को यस बैंक ने दिया तोहफा, डेढ़ साल के डिपॉजिट पर दे रहा है 8% तक का सालाना ब्‍याज

निजी क्षेत्र के यस बैंक ने मंगलवार को एक नयी जमा योजना ‘हरित भविष्य : जमा योजना’ शुरू की। विश्व पर्यावरण दिवस पर शुरु की गई इस योजना में डेढ़ साल की अवधि में बैंक आठ प्रतिशत तक ब्याज देगी। कंपनी की योजना इससे अगले तीन माह में 1,000 करोड़ रुपए जुटाने की है।

Edited by: Manish Mishra [Published on:05 Jun 2018, 7:29 PM IST]
Yes Bank- India TV Paisa

Yes Bank

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र के यस बैंक ने मंगलवार को एक नयी जमा योजना ‘हरित भविष्य : जमा योजना’ शुरू की। विश्व पर्यावरण दिवस पर शुरु की गई इस योजना में डेढ़ साल की अवधि में बैंक आठ प्रतिशत तक ब्याज देगी। कंपनी की योजना इससे अगले तीन माह में 1,000 करोड़ रुपए जुटाने की है। बैंक ने एक बयान में बताया कि दो योजनाएं शुरू की गयी हैं। इसके तहत 18 माह 8 दिन की अवधि तथा 18 माह 18 दिन की अवधि के लिए पैसे जमा कराए जा सकते हैं। इस पर बैंक 7.50% वार्षिक दर तक का अधिकतम ब्याज देगा। वरिष्ठ नागरिकों के लिए यह 8% होगा। 

बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राणा कपूर ने कहा कि चालू वित्त वर्ष में यह बैंक की ओर से पेश किया गया पहला हरित खुदरा उत्पाद है। बैंक ऐसे और उत्पाद ला सकता है। 

इसके अलावा बैंक ने सूखे कचरे के पुनर्चक्रण के लिए एक पायलट परियोजना शुरु की है और करीब 9.5 टन सूखे कचरे का पुनर्चक्रण किया है। इससे हर तिमाही कार्बन उत्सर्जन में 27.35 टन की कमी आती है। 

Web Title: FD कराने वालों को यस बैंक ने दिया तोहफा, डेढ़ साल के डिपॉजिट पर दे रहा है 8% तक का सालाना ब्‍याज
Write a comment