1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. SBI कार्ड होल्डर्स को 10% डिस्काउंट पर ग्रोसरी का सामान, दूसरे स्टेट बैंक कस्टमर्स को भी मिल रही है सुविधा

SBI कार्ड होल्डर्स को 10% डिस्काउंट पर ग्रोसरी का सामान, दूसरे स्टेट बैंक कस्टमर्स को भी मिल रही है सुविधा

ग्रोसरी का सामान ऑनलाइन बेचने वाली कंपनी ग्रोफर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड SBI के डेबिट कार्ड होल्डर्स को सामान खरीदने पर 10 फीसदी डिस्काउंट दे रही है

Manoj Kumar [Updated:18 Jul 2017, 4:11 PM IST]
SBI कार्ड होल्डर्स को 10% डिस्काउंट पर ग्रोसरी का सामान, दूसरे स्टेट बैंक कस्टमर्स को भी मिल रही है सुविधा- India TV Paisa
SBI कार्ड होल्डर्स को 10% डिस्काउंट पर ग्रोसरी का सामान, दूसरे स्टेट बैंक कस्टमर्स को भी मिल रही है सुविधा

मुंबई। सबसे बड़े बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के कार्ड धारकों के लिए खुशखबरी है। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ग्रोसरी का सामान बेचने वाली कंपनी ग्रोफर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड SBI के डेबिट कार्ड होल्डर्स को सामान खरीदने पर 10 फीसदी डिस्काउंट दे रही है। ग्रोफर्स ने यह स्कीम 20 जुलाई तक लागू की हुई है। 10 दिन के लिए शुरू की गई यह स्कीम 11 जुलाई से देशभर में चल रही है।

स्टेट बैंक के दूसरे सहायक बैंक यानि स्टेट बैंक ऑफ हैदराबाद, स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर, स्टेट बैंक ऑफ त्रावणकोर, स्टेट बैंक ऑफ मैसूर और स्टेट बैंक ऑफ पटियाला के कार्ड होल्डर भी इस स्कीम का फायदा उठा सकते हैं।

ग्रोफर्स इंडिया ने इस स्कीम के तहत कुछ शर्तें भी रखी हैं, SBI कार्ड होल्डर को कम से कम 1500 रुपए का सामान खरीदना होगा और वह अधिकतम 250 रुपए तक के डिस्काउंट का लाभ उठा सकता है। बैंक के नेट बैंकिंग ग्राहकों को यह सुविधा नहीं मिलेगी साथ में इस स्कीम में प्री पेड कार्ड और गिफ्ट कार्ड भी मान्य नहीं होंगे। ग्रोफर्स इंडिया से सामान खरीदते समय अगर बैंकिंग को लेकर किसी तरह की शिकायत होती है तो उन शिकायतों को ज्यादा से ज्यादा 30 जुलाई तक लिया जाएगा।
Web Title: SBI कार्ड होल्डर्स को 10% डिस्काउंट पर ग्रोसरी का सामान
Write a comment