1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. मेरा पैसा
  5. 5 पैसे जमा करने पर इस शख्स को बैंक ने दिए 25 हजार रुपए, जानिए क्या है पूरा मामला

5 पैसे जमा करने पर इस शख्स को बैंक ने दिए 25 हजार रुपए, जानिए क्या है पूरा मामला

5 पैसे जमा करने पर मैसूर के रहने वाले एस सतीश को SBI ने 25 हजार रुपए दिए। यह सुनने में जरूर आपको अजीब लगा रहा होगा, लेकिन यह सच है।

Ankit Tyagi [Updated:10 Oct 2017, 4:55 PM IST]
5 पैसे जमा करने पर इस शख्स को बैंक ने दिए 25 हजार रुपए, जानिए क्या है पूरा मामला- India TV Paisa
5 पैसे जमा करने पर इस शख्स को बैंक ने दिए 25 हजार रुपए, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। 5 पैसे जमा करने पर मैसूर के रहने वाले एस सतीश को SBI ने 25 हजार रुपए दिए। यह सुनने में जरूर आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह सच है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला।

यह भी पढ़े: मनमर्जी से ‘ कंगाल ’ होने वालों की संख्या बढ़ी, मार्च तक 1 लाख करोड़ रुपए से अधिक ऐसे ‘ कंगालों ’ के पास

क्या है मामला

एस सतीश का अकाउंट मैसूर के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया( विजयनगर ब्रांच) में था। 5 साल पहले उन्होंने 25 हजार रुपए जमा करके एक क्रेडिट कार्ड लिया था। अब सतीश अपना डिपॉजिट वापस निकालकर क्रेडिट कार्ड सेवा को बंद करना चाहते थे। उन्होंने इस बारे में जानकारी पाने के लिए बैंक की कस्टमर केयर सर्विस को फोन किया।

कस्टमर केयर स्टाफ ने उन्हें बताया कि उन पर बैंक का 5 पैसा बकाया है। यब बकाया राशि चुकाने के बाद ही उन्हें अपना जमा किया हुआ पैसा मिल पाएगा और क्रेडिट कार्ड सर्विस बंद हो पाएगी।

जब सतीश ने पूछा कि अब तो 5 पैसा मिलता है नहीं है, फिर कैसे चुकाया जा सकता है। इस पर कस्टमर केयर स्टाफ ने उन्हें चेक से पे करने की सलाह दी। इसके बाद सतीश 18 मार्च को बैंक गए और उन्होंने 5 पैसे का चेक जमा किया। इसके बाद ही उनकी क्रेडिट कार्ड सर्विस को बंद किया गया।

यह भी पढ़े: अमेजन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील ने महासेल में गलत सामान की डिलिवरी की तो यहां करें शिकायत, उपभोक्ता विभाग करेगा मदद

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019