1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. इस टेलीकॉम कंपनी ने लॉन्‍च किया 129 रुपए में धांसू प्‍लान, मिलेगा इतना ज्‍यादा डाटा

इस टेलीकॉम कंपनी ने लॉन्‍च किया 129 रुपए में धांसू प्‍लान, मिलेगा इतना ज्‍यादा डाटा

वोडाफोन ने इस प्लान को गुजरात और चेन्नई सहित अपने कुछ खास सर्किलों में उपलब्ध कराया है। वोडाफोन के पास 119 रुपए का भी एक प्लान है, जिसकी वैलेडिटी भी 28 दिनों की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 01, 2019 21:37 IST
vodafone- India TV Paisa
Photo:VODAFONE

vodafone

नई दिल्‍ली। अपने प्रीपेड उपभोक्‍ताओं को आकर्षित करने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने एक नया धांसू प्‍लान पेश किया है। ये नया प्‍लान 129 रुपए का है, जो एक बोनस कार्ड प्‍लान है और इसकी वैलेडिटी 28 दिनों की है। इसमें भारत के भीतर अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग के साथ ही साथ प्रतिदिन 1.5जीबी हाईस्‍पीड डाटा और रोज 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। इस प्‍लान में यूजर्स को वोडाफोन प्‍ले का सब्‍सक्रिप्‍शन फ्री में मिलेगा।

वोडाफोन ने इस प्‍लान को गुजरात और चेन्‍नई सहित अपने कुछ खास सर्किलों में उपलब्‍ध कराया है। वोडाफोन के पास 119 रुपए का भी एक प्‍लान है, जिसकी वैलेडिटी भी 28 दिनों की है। इसमें उपभोक्‍ताओं को रोजाना 1जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। इस प्‍लान में उपभोक्‍ताओं को एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

इसके अलावा वोडाफोन ने हालही में अपने 509 रुपए वाले प्रीपेड प्‍लान में भी बदलाव किया है। कंपनी ने इस प्‍लान को 2017 में पेश किया था। इस प्‍लान में अब यूजर्स को 0.1जीबी डाटा अतिरिक्‍त दिया जा रहा है। इस प्‍लान की वैलेडिटी 90 दिनों की है। साथ ही वोडाफोन प्‍ले का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन भी मिल रहा है। इस प्‍लान में डेली 1.5 जीबी डाटा दिया जा रहा है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban