1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. वोडाफोन ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, अब ग्राहकों को मिलेगा प्रतिदिन 2जीबी डाटा

वोडाफोन ने लॉन्‍च किया नया प्‍लान, अब ग्राहकों को मिलेगा प्रतिदिन 2जीबी डाटा

टेलिकॉम कंपनियों ने जियो को टक्‍कर देने के लिए एक से बढ़कर एक प्‍लान मार्केट में पेश किए हैं। इसी सीरीज में अब वोडाफोन ने भी एक प्रीपेड प्‍लान मार्केट में उतारा है। वोडाफोन के इस प्‍लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डाटा दिया जाएगा।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: April 20, 2018 9:12 IST
vodafone  - India TV Paisa

vodafone

 

नई दिल्‍ली। टेलिकॉम कंपनियों ने जियो को टक्‍कर देने के लिए एक से बढ़कर एक प्‍लान मार्केट में पेश किए हैं। इसी सीरीज में अब वोडाफोन ने भी एक प्रीपेड प्‍लान मार्केट में उतारा है। वोडाफोन के इस प्‍लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डाटा दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि यह प्‍लान जियो के 198 और एयरटेल के 249 रुपए के प्‍लान से टक्‍कर देने के लिए पेश किया गया है। इस प्‍लान की कीमत की बात करें तो इसके लिए यूजर को 255 रुपए खर्च करने पड़ेंगे जिसमें उन्‍हें 28 दिनों की वैलेडिटी दी जाएगी। 

सभी टेलिकॉम कंपनियों ने यूजर्स की सुविधाओं के अनुसार अपने प्‍लान और टैरिफ में फेरबदल किए हैं। मार्केट में जियो और एयरटेल के अलावा आइडिया का भी 249 रुपए का प्‍लान आता है। इस प्‍लान में यूजर को कुल 56 जीबी डाटा दिया जाता है। आंकड़ों की माने तो  इस तरह सिर्फ एक जीबी के लिए यूजर को तकरीबन साढ़े चार रुपए  खर्च करने पड़ते हैं।

वोडाफोन इस प्‍लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन सौ एसएमएस की सुविधा भी मुफ्त में दे रहा है। कंपनी का यह प्‍लान कुछ ही दिनों के लिए लॉन्‍च किया गया है। कंपनी का कहना है कि इस प्‍लान को केवल कुछ ही सर्किल के लिए पेश किया है। यह प्‍लाना गुरुवार से लागू किया गया है। इसका लाभ उठाने के लिए यूजर को वोडाफोन की ऑफिशियल वेबसाइट और एप को सर्च करना होगा।

 

Write a comment