1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. वोडाफोन ने लॉन्‍च किया 99 रुपए का अनलिमिटेड प्‍लान, जानिए एयरटेल और जियो से है कितना सस्‍ता

वोडाफोन ने लॉन्‍च किया 99 रुपए का अनलिमिटेड प्‍लान, जानिए एयरटेल और जियो से है कितना सस्‍ता

वोडाफोन ने दमदार पेशकश की है। कंपनी ने 99 रुपए में अपना नया प्‍लान पेश कर दिया है।

Written by: India TV Paisa Desk [Published on:14 Aug 2018, 1:51 PM IST]
vodafone - India TV Paisa

vodafone 

नई दिल्‍ली। भारत में टेलिकॉम इंडस्‍ट्री में मचे प्राइस वॉर के बीच वोडाफोन ने दमदार पेशकश की है। कंपनी ने 99 रुपए में अपना नया प्‍लान पेश कर दिया है। इस प्‍लान के साथ कंपनी रिलायंस जियो और एयरटेल के इसी कीमत के प्‍लान को कड़ी टक्‍कर देगी। इसी कीमत पर जियो का 98 रुपए का प्‍लान है वहीं एयरटेल का प्‍लान 99 रुपए का है। हालांकि सभी प्‍लान में पेशकश अलग अलग हैं। बता दें कि वोडाफोन ने यह प्‍लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए लॉन्‍च किया है।

वोडाफोन के इस प्‍लान की बात करें तो इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा दी जाएगी। वोडाफोन प्रीपेड यूजर इस नए प्लान को वोडाफोन एप और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। लेकिन यदि आप किसी थर्ड पार्टी एप जैसे कि पेटीएम से रिचार्ज करवाते हैं तो यह पैक संभव है कि आपको दिखाई न दे। इस पैक की बात करें तो कंपनी ने इसे अनलिमिटेड पैक के नाम से तो लॉन्‍च किया है। लेकिन यहां कॉलिंग की एक लिमिट भी है। वोडाफोन के इस प्लान में यूजर एक सप्ताह में 1000 मिनट और एक दिन में 250 मिनट तक बात कर सकते हैं। वोडाफोन के 99 रुपए के प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी।

बता दें कि इस प्‍लान में सिर्फ कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। डेटा और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जाएगी। रिलायंस जियो के 98 रुपये के रिचार्ज में यूजर को प्रतिदिन 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एमएमएस मिलते हैं। इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है। वहीं इसी रेंज में एयरटेल का भी 99 रुपये वाला प्लान मौजूद है। भारती एयरटेल के 99 रुपये वाले प्लान में यूजर को लोकल, एसटीडी कॉलिंग, 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि एयरटेल के इस प्लान की वैधता केवल 10 दिन की है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019