1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Vodafone के ग्राहकों की हुई चांदी, कंपनी अब हर रोज 1GB की जगह दे रही है 1.5GB डाटा

Vodafone के ग्राहकों की हुई चांदी, कंपनी अब हर रोज 1GB की जगह दे रही है 1.5GB डाटा

Vodafone ने 349 रुपए वाले अनलिमिटेड कॉम्‍बो प्‍लान के तहत ग्राहकों को 1GB की जगह अब 1.5GB डाटा ऑफर कर रही है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: November 12, 2017 15:55 IST
Vodafone के ग्राहकों की हुई चांदी, कंपनी अब हर रोज 1GB की जगह दे रही है 1.5GB डाटा- India TV Paisa
Vodafone के ग्राहकों की हुई चांदी, कंपनी अब हर रोज 1GB की जगह दे रही है 1.5GB डाटा

नई दिल्‍ली। Vodafone ने भी जियो को पूरी तरह टक्‍कर देने की तैयारी कर ली है और इससे ग्राहकों को ही फायदा हुआ है। Vodafone ने 349 रुपए वाले अनलिमिटेड कॉम्‍बो प्‍लान में एक बड़ा बदलाव किया है। पहले इस प्‍लान के तहत ग्राहकों को जहां मात्र 1GB डाटा मिला करता था वहीं, कंपनी ने अब इसे बढ़ाकर 1.5GB कर दिया है। Vodafone अब 349 रुपए वाले प्लान के अंतर्गत न सिर्फ अनलिमिटेड (लोकल+STD) वॉयस कॉल और मुफ्त अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग दे रही है बल्कि इसके साथ वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

आपको बता दें कि इस प्‍लान के तहत SMS पर कोई ऑफर नहीं दिया जा रहा है। इसमें 349 रुपए के प्‍लान के तहत वॉयस कॉल की दैनिक लिमिट 250 मिनट और प्रति सप्‍ताह की लिमिट 1000 मिनट की है। आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

आपको याद होगा कि कुछ समय पहले ही Vodafone ने 349 रुपए के इस प्लान में बदलाव करते हुए अनलिमिटेड रोमिंग आउटगोइंग कॉल का ऑफर दिया था। अब डाटा में बदलाव किया गया है। गौर करने वाली बात है कि 349 रुपए के प्‍लान में ये बदलाव Vodafone ने फिलहाल सिर्फ मुंबई और गुजरात के लिए किया है। बाकी सर्किल के लिए ग्राहक कंपनी से संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक ये भी ध्यान दें कि सर्किल के हिसाब से प्लान की कीमत में भी अंतर है।

Vodafone से पहले जियो से जारी मुकाबले के बीच एयरटेल ने अपने 349 रुपए वाले प्लान को अपडेट किया था। इस प्लान में पहले प्रतिदिन केवल 1GB डाटा दिया जाता था, अब इस प्लान में अपडेट के बाद 1.5GB डेटा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : मात्र 899 रुपए में मिल रहा है एम-टेक का डुअल कैमरे वाला फोन, 20000 से ज्‍यादा रिटेल स्‍टोर पर है उपलब्‍ध

यह भी पढ़ें : भारत में 15 नवंबर को लॉन्‍च होगा फ्लिपकार्ट का पहला फोन ‘बिलियन कैप्चर +’, ये हैं दमदार खूबियां

Write a comment
yoga-day-2019