1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. वोडाफोन ने पेश किया ये नया ‘रेड’ पोस्टपेड प्लान, फ्री में मिलेगी अमेजन प्राइम और नेटफ्लि‍क्‍स की सुविधा

वोडाफोन ने पेश किया ये नया ‘रेड’ पोस्टपेड प्लान, फ्री में मिलेगी अमेजन प्राइम और नेटफ्लि‍क्‍स की सुविधा

प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने अपने पोस्टपैड ‘वोडाफोन रेड’ प्लान में कुछ नयी पेशकश जोड़ने की घोषणा की है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: July 02, 2018 20:59 IST
Amazon Prime  - India TV Paisa

Amazon Prime

 

नई दिल्ली। प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन ने अपने पोस्टपैड ‘वोडाफोन रेड’ प्लान में कुछ नयी पेशकश जोड़ने की घोषणा की है। इसके तहत कंपनी ने 399 रुपये मासिक के प्लान पर 180 रुपये रोजाना के आधार पर अंतरराष्ट्रीय असीमित कॉल और डाटा की पेशकश की है। यह सुविधा 20 देशों में उपलब्ध होगी।

इस प्‍लान की खासियत और भी हैं। इसमें कंपनी ने रेड प्लान के नए ग्राहकों के लिए अमेजन प्राइम की 999 रुपये की वार्षिक सदस्यता की नि:शुल्क पेशकश की है। वहीं 999 रुपये मासिक के पोस्टपेड प्लान लेने वाले ग्राहकों को कुछ महीनों के लिए नेटफ्लिक्स की सदस्यता मिलेगी।

कंपनी के बयान में कहा गया है कि इस प्लान के तहत आने वाले उसके ग्राहक अब मोबाइल बीमा, असीमित अंतरराष्ट्रीय रोमिंग व मनोरंजन सामग्री आदि का फायदा ले सकेंगे। इसी प्रकार 499 रुपये मासिक के प्लान पर ग्राहकों को जीवन भर का मोबाइल बीमा मिलेगा। साथ ही विस्तारित वारंटी भी मिलेगी।

बयान में कहा गया है कि उसके इस रेड प्लान का इस्तेमाल कर रहे उसके ग्राहकों को उसकी नवीनतम प्रौद्योगिकी का फायदा मिलेगा। इससे उनका बिल न्यूनतम स्तर पर रहेगा। इसी तरह अपने परिजनों व दोस्तों को पोस्टपैड ग्राहकी के दायरे में लाने पर कुल किराये पर 20% तक बचत भी उसके ग्राहक कर सकते हैं।

Write a comment