1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. वियतजेट ने की दिल्ली-वियतनाम के बीच सीधी उड़ान शुरू करने की घोषणा, 9 रुपए में बेच रही है टिकट

वियतजेट ने की दिल्ली-वियतनाम के बीच सीधी उड़ान शुरू करने की घोषणा, 9 रुपए में बेच रही है टिकट

गोल्डन डेज एयरलाइंस द्वारा एक विशेष प्रमोशन कार्यक्रम है, जो 20 अगस्त से शुरू होकर 22 अगस्त तक चलेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 20, 2019 16:22 IST
Vietjet announces first-ever direct routes between Vietnam and New Delhi- India TV Paisa
Photo:VIETJET

Vietjet announces first-ever direct routes between Vietnam and New Delhi

नई दिल्ली। वियतनाम की एयरलाइंस वियतजेट ने भारत और वियतनाम के बीच सीधी उड़ानों का परिचालन आरंभ करने की घोषणा की है। पहली बार नई दिल्ली से हो चिन मिन सिटी और हनोई के नए रूट पर नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स शुरू की जाएंगी। इस लॉन्‍च का जश्न मनाने के लिए एयरलाइंस अपने तीन गोल्‍डन डेज के दौरान सुपर-सेविंग टिकटों की पेशकश कर रही है, जिसकी कीमत 9 रुपए से शुरू है। गोल्‍डन डेज एयरलाइंस द्वारा एक विशेष प्रमोशन कार्यक्रम है, जो  20 अगस्‍त से शुरू होकर 22 अगस्‍त तक चलेगा।

उपभोक्ता कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपने टिकट बुक करा सकते है। इसके अलावा वियतजेट एयर मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करके भी 6 दिसंबर 2019 से 28 मार्च 2020 तक के टिकट बुक कराए जा सकते हैं। 

नई दिल्ली से 6 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चार रिटर्न फ्‍लाइट्स हो-ची-मिन सिटी के लिए जाएंगी, जबकि हनोई से नई दिल्‍ली रूट का परिचालन 7 दिसंबर 2019 से हर हफ्ते मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को होगा।

वियतजेट के वाइस प्रेसिडेंट गुयेन थान सोन ने भारत के रूट पर पहली बार फ्लाइट्स शुरू करने की घोषणा करते हुए कहा कि हम भारत और वियतनाम, दो देशों, के बीच सीधी उड़ानें शुरू कर और अपनी सेवाओं का विस्तार भारत में करने से काफी प्रसन्न है। भारत हमारे लिए प्राथमिकता के आधार पर काफी महत्वपूर्ण बाजार है। हमारे लगातार बढ़ते नेटवर्क में भारत के रूट का जुड़ना काफी अहमियत रखता है। भारतीय यात्रियों को आरामदायक माहौल में यात्रा का बेहतरीन अनुभव कराने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।  इसके लिए हम उन्हें उन्नत तकनीक वाले आधुनिक विमानों के साथ विश्‍वस्‍तरीय सेवाओं, वियतजेट के विमान पर शानदार मेजबानी का उन्हें ऑफर दे रहे हैं। 

नई दिल्ली से हनोई और हो चिन मिन सिटी तक सीधी उड़ान सेवा से दोनों देशों के बीच व्यापारिक और पर्यटन संबंधी अवसरों के पनपने में मदद मिलेगी। इसके अलावा नए रूट भारत को वियतजेट के निरंतर फैलते हुए फ्लाइट नेटवर्क से जोड़ेंगे। इससे भारत दक्षिण पूर्व एशिया और पूर्वी एशिया के देशों के अलावा कई अन्य देशों से जुड़ेगा। इन देशों में इंडोनेशियासिंगापुरमलेशियाथाइलैंडदक्षिण कोरियाजापान और चीन आदि शामिल हैं।  

Write a comment