1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. अब रोज मिलेगा 5जीबी हाईस्‍पीड 4जी डाटा, इस कंपनी के यूजर्स को मिलेगा फायदा

अब रोज मिलेगा 5जीबी हाईस्‍पीड 4जी डाटा, इस कंपनी के यूजर्स को मिलेगा फायदा

रिलायंस जियो ने टेलिकॉम सेक्‍टर में फिर ए‍क बार धमाका किया है। फीफा वर्ल्‍ड कप के नए प्‍लान पेश करने के बाद अब कंपनी जियो लिंक यूजर्स के लिए तीन नए प्‍लान जारी किए हैं।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:23 Jun 2018, 3:34 PM IST]
jio- India TV Paisa
Photo:JIO

jio

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो ने टेलिकॉम सेक्‍टर में फिर ए‍क बार धमाका किया है। फीफा वर्ल्‍ड कप के नए प्‍लान पेश करने के बाद अब कंपनी जियो लिंक यूजर्स के लिए तीन नए प्‍लान जारी किए हैं। जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार जियो लिंक एक एनडोर 4जी वाईफाई हॉटस्‍पॉट है जो यूजर्स को फास्‍ट स्‍पीड नेटवर्क प्रदान करता है। कंपनी ने 699रुपए, 2,099 रुपए और 4,199 रुपए का प्‍लान जारी किया है। 

जियो लिंक के पहले प्‍लान 699 रुपए की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 5जीबी 4जी डाटा दिया जाएगा। यूजर्स को अधिक लाभ देने के लिए डाटा लिमिट खत्म होने के बाद 64 केबीपीएस की स्‍पीड से फ्री डाटा दिया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि इस डाटा प्‍लान के साथ यूजर को 16 जीबी एक्‍स्‍ट्रा डाटा दिया जा रहा है। यानि यूजर्स को 156 जीबी डाटा 28 दिनों की वैलेडिटी के साथ दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्‍लान के साथ जियो एप का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन भी मिलता है। वहीं बात करें 2,099 रुपए के प्‍लान की तो इसमें कंपनी प्रतिदिन 5जीबी डाटा ऑफर कर रही है। इस प्‍लान की वैलेडिटी 98 दिनों की है।

 
 कंपनी का कहना है कि इस प्‍लान में यूजर्स को 48 जीबी एक्‍स्‍ट्रा डाटा मिलेगा। इस पूरे प्‍लान में कंपनी यूजर्स को 538 जीबी डाटा दे रही है। इसके साथ ही कॉलिंग और मैसेज की भी सभी सुविधाएं दी जा रही हैं। कंपनी का तीसरा प्‍लान 4199 रुपए का है जिसमें यूजर्स को प्रतिदिन 5जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। इसके लिए 196 दिनों की वैलेडिटी दी जा रही है। कंपनी का कहना है कि इस प्‍लान में यूजर्स को 96 जीबी एक्‍सट्रा डाटा मिल रहा है। इस प्‍लान के तहत यूजर्स को कुल 1076 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें भी यूजर्स को फ्री जियो एप सब्‍सक्रिप्‍शन मिल रहा है। इस प्‍लान में केवल डाटा मुहैया कराया जाएगा,यूजर्स को कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं मिलेगी। यह प्‍लान लागू किया जा चुका है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019