1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. रिलायंस जियो को मिला GLOMO अवार्ड, खुशी में अपने ग्राहकों को फ्री में दे रही है 10GB डाटा

रिलायंस जियो को मिला GLOMO अवार्ड, खुशी में अपने ग्राहकों को फ्री में दे रही है 10GB डाटा

रिलायंस जियो को 2018 का प्रतिष्ठित GLOMO पुरस्‍कार मिला है। बार्सिलोना में आयोजित MWC 2018 में इसकी घोषणा की है। पुरस्‍कार मिलने की खुशी में रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को मुफ्त में 10GB डाटा दे रही है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: March 04, 2018 10:50 IST
Reliance Jio- India TV Paisa
Reliance Jio, Free 10GB Data, GLOMO Award

नई दिल्ली। काफी कम समय में टेलीकॉम की दुनिया में अपने पांव जमाने वाली कंपनी रिलायंस जियो को 2018 का प्रतिष्ठित GLOMO पुरस्‍कार मिला है। बार्सिलोना में आयोजित MWC 2018 में इसकी घोषणा की है। पुरस्‍कार मिलने की खुशी में रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को मुफ्त में 10GB डाटा दे रही है। इसके लिए जियो ने बाकायदा अपने ग्राहकों को एसएमएस और ऐप के जरिए सूचित भी किया है। जियो द्वारा भेजे गए संदेश में लिखा है कि, ‘जियो टीवी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 'बेस्ट मोबाइल विडियो कॉन्टेंट' का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड्स 2018 जीता है। हमें वैश्विक मंच पर इतनी ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके उत्साहवर्धन के लिए हमने आपके अकाउंट में 10GB का कंप्लीमेंट्री डाटा ऐड किया है।'

इस बार GLOMO पुरस्‍कार पाने वाली भारत की एक मात्र कंपनी रिलायंस जियो ही रही। उसे अमेरिकी टेक्नोलॉजी कंपनी सिस्को के साथ 'बेस्ट मोबाइल ऑपरेटर सर्विस फॉर कंज्‍यूमर्स' का अवॉर्ड मिला है। इसके अलावा, कंपनी के जियो टीवी ऐप को भी 'बेस्ट मोबाइल विडियो कंटेंट सर्विस' का अवॉर्ड मिला।

अवॉर्ड्स जीतने की खुशी में जियो ने कहा, 'हम सिस्को के साथ साझे प्रयास से यह प्रतिष्ठित वैश्विक मान्यता हासिल कर सचमुच उत्साहित हैं। यह वास्‍तव में भारत की जीत है।' वर्ष 2018 के GLOMO पुरस्‍कार पाने वाली दूसरी कंपनियों में सैमसंग, सिस्को, Apple, माइक्रोसॉफ्ट और ZTE के भी नाम शामिल हैं। आपको 10GB डाटा का तोहफा मिला या नहीं, यह आप रिलायंस जियो ऐप के MY Plans में जाकर चेक कर सकते हैं।

Write a comment