1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. ट्रेन यात्रियों को मिलेगा अब व्रत वाला भोजन, रेलयात्री ने पेश की खास सेवा

ट्रेन यात्रियों को मिलेगा अब व्रत वाला भोजन, रेलयात्री ने पेश की खास सेवा

रेलयात्री डॉट इन ने रेलयात्रियों के लिए विशेष व्रत आहार की पेशकश की है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Updated:13 Oct 2018, 2:38 PM IST]
special thali- India TV Paisa
Photo:SPECIAL THALI

special thali

नई दिल्‍ली। अब आप नवरात्रि या अन्‍य व्रत के समय भी बिना किसी परेशानी के रेल यात्रा कर सकते हैं, क्‍योंकि रेलयात्री डॉट इन ने रेलयात्रियों के लिए विशेष व्रत आहार की पेशकश की है। व्रत के दौरान ट्रेन में सफर करना कठिन होता है लेकिन रेलयात्री की यह नई सुविधा नवरात्रि में लाखों यात्रियों को इस परेशानी से बचाएगी।

रेलयात्री फूड-ऑन-ट्रेन सर्विस द्वारा स्पिल प्रूफ पैकिंग के साथ उन्‍नत टेक्‍नोलॉजी के जरिये देशभर में ट्रेनों पर हाईजिनिक और ताजा भोजन उपलब्‍ध कराने के लिए जाना जाता है। रेलयात्री के सह-संस्‍थापक और सीईओ मनीष राठी ने कहा कि रेलयात्री ने ट्रेन में हाईजिनिक और ताजा भोजन पहुंचाने की समस्‍या का हल पहले ही निकाल लिया है और इस विशेष नवरात्रि मेन्‍यू में हम रेत्र यात्रियों को बेहतर ढंग से भोजन पहुंचाने के लिए अगला कदम बढ़ाना चाहते हैं। यह विशेष मेन्‍यू रेलयात्रियों की सभी जरूरतों को पूरा करेगा।  

नवरात्रि के मौके पर स्‍पेशल नवरात्री मेन्‍यू रायपुर, पटना, इटारसी, रतलाम, पटना, अड़माड़नगर, न्‍यू अमरावती के अलावा देश के कई अन्‍य स्‍टेशनों पर उपलब्‍ध कराया गया है। भोजन को रेलयात्री एप या वेबसाइट पर निश्चित स्‍टेशन पर पहुंचने से एक घंटे पहले ऑर्डर किया जा सकता है।

Web Title: RailYatri offers special Fasting menu for train travellers | ट्रेन यात्रियों को मिलेगा अब व्रत वाला भोजन, रेलयात्री ने पेश की खास सेवा
Write a comment