1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. पतंजलि बेचने जा रहा है बोतलबंद 'दिव्य जल', डिस्ट्रिब्यूटर बनने का ये है तरीका

पतंजलि बेचने जा रहा है बोतलबंद 'दिव्य जल', डिस्ट्रिब्यूटर बनने का ये है तरीका

पतंजलि अपने मिनरल वाटर दिव्य जल की डिस्ट्रिब्यूशन के लिए कई जगहों पर डिस्ट्रिब्यूटर नियुक्त करने जा रही है, इसके लिए कंपनी ने आवेदन मांगे हैं

Reported by: Manoj Kumar [Published on:28 Mar 2018, 2:51 PM IST]
Packed water Divya Jal- India TV Paisa

Patanjali requires distributor for Packed water Divya Jal in North India

नई दिल्ली। देश में तेजी से आगे बढ़ रहा बाबा रामदेव का एफएमसीजी ब्रांड पतंजलि अब बोतलबंद पानी के कारोबार में उतर रहा है। कंपनी ने अपने बोतलबंद पानी का नाम ‘दिव्य जल’ रखा है और पूरे उत्तर भारत में इसे लॉन्च करने जा रहा है। पतंजलि उत्तर भारत के 5 राज्यों यानि दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा में इसे उतारने जा रही है और इसके लिए कंपनी को डिस्ट्रिब्यूटर चाहिए।

दिव्य जल को लेकर पतंजलि ने जारी किया विज्ञापन

पतंजलि दिव्य जल को 250 मिली लीटर 500 मिली लीटर, 1 लीटर, 2 लीटर, 5 लीटर और 20 लीटर की पैकिंग में उतारने जा रहा है और इन पांचों राज्यों में पतंजलि ने दिव्य जल की डिस्ट्रिब्यूशन के लिए क्षेत्रीय डिस्ट्रिब्यूटर के लिए विज्ञापन जारी कर आवेदन मांगे हैं।

डिस्ट्रिब्यूटर बनने के लिए चाहिए यह योग्यता

कंपनी ने डिस्ट्रिब्यूटर के लिए कुछ योग्यता शर्तें रखी हैं, जिनके मुताबिक डिस्ट्रिब्यूटर को पहले से मिनरल वॉटर या अन्य पेय पदार्थों के वितरण में अनुभव होना जरूरी है, डिस्ट्रिब्यूटर की पहले से व्यापारिक प्रतिष्ठा और मजबूत आर्थिक स्थिति हो और साथ में पानी को स्टोर करने के लिए उसके पास पर्याप्त गोदाम और पानी की सप्लाई के लिए पर्याप्त वाहन होना जरूरी है।

डिस्ट्रिब्यूटर बनने के लिए यहां करें संपर्क

पतंजलि ने अपनी ई-मेल पर इच्छुक डिस्ट्रिब्यूटरों से वर्तमान व्यापारिक स्थिति, डिस्ट्रिब्यूशन का क्षेत्र, रिटेल आउटलेट्स की संख्या, वाहनों की संख्या, गोदाम का क्षेत्रफल, तथा कर्मचारियों की संख्या समेत सभी जानकारियां मांगी हैं। यह सब जानकारियां इमेल पते delhi@patanjalipeya.com पर भज जा सकती हैं। या फिर 9082712453 तथा 011-40158477 पर संपर्क किया जा सकता है। कंपनी ने अनुभवी सेल्स व्यक्ति और प्लांट क्वॉलिटी एक्सिक्यूटिव को भी संपर्क करने के लिए कहा है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019