1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. पतंजलि के गारमेंट कारोबार Paridhan की फ्रेंचाइजी चाहिए तो ये है तरीका, कंपनी ने मांगे आवेदन

पतंजलि के गारमेंट कारोबार Paridhan की फ्रेंचाइजी चाहिए तो ये है तरीका, कंपनी ने मांगे आवेदन

अगर आप Patanjali के साथ जुड़कर गारमेंट्स का कारोबार करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है।

Reported by: Manoj Kumar [Published on:27 Sep 2018, 10:42 AM IST]
Patanjali invites franchisees for its garment chain Patanjali Paridhan- India TV Paisa

Patanjali invites franchisees for its garment chain Patanjali Paridhan

नई दिल्ली। बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने हाल ही में दूध और दुग्ध उत्पाद बिक्री कारोबार शुरू किया है और अब कंपनी अपना गारमेंट कारोबार Patanjali Paridhan शुरू करने जा रही है। कंपनी ने देशभर में Patanjali Paridhan आउटलेट की फ्रेंचाइजी देने के लिए आवेदन मांगे हैं। ऐसे में अगर आप Patanjali के साथ जुड़कर गारमेंट्स का कारोबार करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है।

बाबा रामदेव के ट्विटर हेंडल के जरिए दी गई जानकारी के मुताबिक देश के प्रमुख शहरों में Patanji Paridhan की फ्रेंचाइजी देकर आउटलेट खोले जाएंगे, प्रमुख शहरों में जिस किसी के पास भी हाइ स्ट्रीट, मॉल या कमर्शियल कॉम्पलेक्स में खुद की संपत्ति हो वह फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन कर सकता है। इसके लिए 2000 वर्ग फीट का स्थान कमरा या हॉल चाहिए जिसका सामने का हिस्सा 20 फीट चौड़ा हो और ऊंचाई कम से कम 10 फीट हो।

कंपनी के मुताबिक इच्छुक लोग enquiry@patanjaliparidhan.com पर संपर्क कर सकते हैं या फिर फोन नंबर 7055710478 पर भी कॉल कर सकते हैं।

Web Title: Patanjali invites franchisees for its garment chain Patanjali Paridhan | पतंजलि के गारमेंट कारोबार Paridhan की फ्रेंचाइजी चाहिए तो ये है तरीका, कंपनी ने मांगे आवेदन
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100